उत्तराखंड : बाबा तरसेम सिंह पर फायरिंग की Cctv फुटेज आयी सामने_हमलावर कैमरे में कैद

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के जनपद उधम सिंह नगर में हुए बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज अब सामने आ गया है नानकमत्ता फायरिंग में गंभीर रूप से घायल हुए डेरा प्रमुख सरदार तरसेम सिंह की खटीमा में इलाज के दौरान मौत हो गई है। बता दें आज सुबह दो बाइक सवार बदमाशों ने डेरे के बाहर बाबा तरसेम सिंह पर फायरिंग कर दी।

मिली जानकारी जानकारी के अनुसार आज सुबह सरदार तरसेम सिंह डेरे के परिसर में बैठे थे जहां पहले से घात लगाए दो बाइक सवारो ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमें बाबा तरसेम सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए थे आनन फानन में उनके समर्थकों ने उन्हें खटीमा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था जहां उनकी मृत्यु हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  इस तारीख को जारी होगा_उत्तराखंड बोर्ड का रिज़ल्ट

मौत की पुष्टि एसएसपी डॉ मंजूनाथ ने की है एसएसपी डॉ मंजू नाथ घटना स्थल पर पहुंच गए हैं उनका कहना है की हमलावरों की गिरफ्तारी के लिये आठ टीमों का गठन कर दिया गया है और जल्द हमलावर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

हत्या की वारदात के बाद इलाके में अफरा-तफरी मची है। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही हमलावर की तलाश में 8 से 9 टीमों को लगाया है।

मिली जानकारी के अनुसार, नानकमत्ता में डेरा प्रमुख तरसेम सिंह को हमलावरों ने तीन सेकेंड में दो गोली मारी थी। हमलावर सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए है। एसएसपी मंजुनाथ टीसी का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। बाइक पर पीछे बैठे हमलावर ने दो गोली मारी। घटनास्थल से सुबूत जुटाने के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर है।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं कमिश्नर ने शरारती तत्वों खिलाफ FIR दर्ज करने के दिए निर्देश

उत्तराखंड पुलिस का कहना है कि नानकमत्ता गुरुद्वारा कार सेवा प्रमुख की हत्या और जांच के लिए एसआईटी की टीम गठित की गई है।

नेताप्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता साहिब के डेरा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई । भाजपा राज में डेरा प्रमुख भी सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि यह गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता साहिब के डेरा कारसेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या नहीं बल्कि कानून व्यवस्था की भी हत्या है। भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था एकदम ध्वस्त है। अपराधियों का स्वर्णिम काल चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : रिज़ॉर्ट में कुमाऊँ आयुक्त की छापेमारी में मिले वन्यजीव के अवशेष,मिली कई खामियां

नानकमत्ता में बाबा तरसेम की हत्या करने वाले आरोपी 19 मार्च से नानकमत्ता गुरुद्वारा की सराय में रह रहे थे। सराय में उनकी आईडी आधार कार्ड और हेल्थ कार्ड भी मिले हैं। इसके हिसाब से वह पंजाब के रहने वाले थे। लेकिन पुलिस को आशंका है कि आईडी फर्जी हो सकती है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *