मुरादाबाद में भयावह सड़क हादसा,एक ही परिवार के बच्चों समेत 8 की मौत..Video

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

मुरादाबाद में रविवार दोपहर भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप में जोरदार टक्कर मार दी। इसमें पिकअप में सवार 22 लोगों में से 8 की मौत हो गई। मरने वालों में दो लड़की, चार महिला और दो पुरुष शामिल हैं। 14 घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। सभी एक ही परिवार से हैं। घटना भगतपुर थाना क्षेत्र की है।

लोगों की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग भी मौके की तरफ दौड़ पड़े। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। सभी को गाड़ी से बाहर निकाला गया। चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार की इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे की सूचना पर एसएसपी ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना है।

डीसीएम ने पिकअप को सामने से मारी टक्कर
भोजपुर थाना क्षेत्र के कोरवाकु गांव में रहने वाले अब्बास की बहन मैंसर जहां की एक बेटी और बेटे की शादी थी। उसी में शामिल होने के लिए अब्बास अपने भाई शब्बीर और छोटे हाजी के परिवार के साथ पिकअप से रामपुर के तोपखाना स्थित फिजा मैरिज हाल जा रहे थे।​​​​​

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : युवक की चाकू से गोद कर हत्या,शिनाख़्त हो गई...

पिकअप में महिलाओं-बच्चों समेत करीब 22 लोग सवार थे। दोपहर करीब डेढ़ बजे दलपतपुर रोड पर खैरखाता गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही एक डीसीएम ने पिकअप को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही डीसीएम और पिकअप दोनों सड़क किनारे पलट गए।

18 लोग घायल हालत में लाए गए थे अस्पताल
SSP हेमराज मीणा के अनुसार 18 लोग घायल हालत में जिला अस्पताल में लाए गए थे। जिसमें से चार लोगों ने अस्पताल और चार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। घायलों के इलाज के निर्देश दिए गए हैं

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : भीषण आग की चपेट में बस्ती,दर्जनों आशियाने ख़ाक_फायर ब्रिगेड ने पाया काबू-Video

प्रत्यक्षदर्शी बोले- डीसीएम रॉन्ग राइड से आ रहा था

प्रत्यक्षदर्शी मोहम्मद शाजिद ने बताया, पिकअप डोंगरपुर से दलपतपुर जा रही थी। जबकि डीसीएम दलपतपुर से डोंगरपुर जा रहा था। गलती डीसीएम वाले की है। वो रॉन्ग साइड से आ रहा था। सड़क संकरी होने के कारण डीसीएम वाले ने तेजी से साइड लेने की कोशिश की इसी दौरान पिकअप में टक्कर हो गई।

रविवार को रामपुर में तोपखाना स्थित फिजा मैरिज हाल में शब्बीर की भांजी की शादी थी। इसी में भात देने के लिए शब्बीर और उसके परिवार के लोग पिकअप में सवार होकर रामपुर जा रहे थे। पिकअप में महिलाओं और बच्चों समेत करीब 22 लोग सवार थे। पिकअप जैसे ही डूंगरपुर चौराहे से दलपतपुर रोड पर खैरखाता गांव के पास पहुंची। तेज रफ्तार डीसीएम ने उसे टक्कर मार दी। इसमें से अशीफा ( 40) दूसरी राबिया(14) तीसरी हनीफा (42) की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव तीसरा चरण : 93 सीटों पर वोटिंग जारी,दांव पर दिग्गजों की साख..

एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हुई है लेकिन अभी तक उसके शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। बाकी 10 से अधिक घायलों को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया। घायलों में 5 बच्चे भी शामिल हैं। एसएसपी हेमराज मीणा के अनुसार 18 लोग घायल हालत में जिला अस्पताल में लाये गए थे। जिसमें से 8 लोगों की मौत हो गई है। घायलों के इलाज के निर्देश दिए गए हैं।

हादसे में इनकी हुई मौत

आशिफा (40) पत्नी इश्तकार
राजिया (14) पुत्री सुलेमान
हनीफा (42) पत्नी इकरार
मोहम्मद आलम (36) पुत्र अहमद हसन
गुसरफा (25) पुत्री अब्बास
मुनीजा (18) पुत्री छोटे
हुकूमत (60) पत्नी सब्बीर
जुबैर (45) पुत्र मुन्नन

नोट – खबर अपडेट हो रही है

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *