केदारनाथ में रील बनाने का जूनून, थप्पड़-लात-मुक्कों से शख़्स का स्वागत – Video

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

जैसे मक्खी खाने पर भिनभिनाती है वैसे ही आजकल लोग फ़ोन का कैमरा खोलकर किसी न किसी सेल्फी स्पॉट के पास भिनभिनाते हैं. ये शौक आए दिन किसी न किसी व्यक्ति को भारी पड़ जाता है. कहीं एक्सिडेंट हो जाता है तो कोई एक्सिडेंट कर बैठता है. केदारनाथ में भी एक बंदे के साथ दुर्घटना हो गई. दुर्घटना मतलब चोट पहुंचने वाली नहीं, बेइज्जती वाली।

विश्व प्रसिद्ध केदारनाथ धाम से एक और वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर kedarnathbabaofficial नाम के पेज़ ने शेयर किया है. पेज़ के मुताबिक वीडियो केदारनाथ हेलीपैड का है. इसमें दिख रहा है कि हेलिकॉप्टर उड़ने वाला होता है लेकिन उसी समय एक व्यक्ति सेल्फी लेने लगता है. हेलिकॉप्टर के साथ. ये सब देखकर पायलट ने हेलिकॉप्टर को वापस उतारा और फिर सुरक्षाकर्मीयों ने थप्पड़, लात और घूंसे बरसाए. सेल्फी लेने वाले व्यक्ति पर. और फिर बंदा सेल्फी लेते हुए नहीं, भागते हुए नज़र आया. वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में इस बार 60 फ़ीसदी ज्यादा होगी बारिश,अलर्ट मोड पर मौसम विभाग

इस बंदे की केदारनाथ मंदिर की यादगार ट्रिप फ्लाइंग लात के साथ खत्म हुई. अब जब भी वो इस ट्रिप को याद करेगा, उसे ये लात भी याद आएगी.”

वायरल वीडियो में एक यात्री हेलीपैड पर सेल्फी लेता नजर आ रहा है। यात्री पर सुरक्षाकर्मियों की नजर पड़ी तो उन्होंने पहले तो यात्री को जोर का थप्पड़ मारा। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने लात मारकर उसे भगाया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है और लोग जमकर चुटकी ले रहे हैं।

आपको बता दें कि केदारनाथ यात्रा शुरू होने से दो दिन पहले उत्तराखंड सिविल एविएशन के फाइनेंसियल कंट्रोलर अमित सैनी की हेलीकॉप्टर के पंखे की चपेट में आने से मौत हो गई थी।वो हेलीकॉप्टर के आगे से आने की जगह पीछे की ओर चले गए थे। वो रोटर पंखे की चपेट में आए और उनकी मौत हो गई. उसके बाद से ही हेलीपैड पर सुरक्षा को लेकर सवाल उठने शुरू हो गए थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में ED की छापेमारी से मचा हड़कंप..Video

।केदारनाथ धाम में हर दिन हजारों की संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। इनको रील बनाने का भी शौक चढ़ा हुआ है। रील बनाने के चक्कर में युवा अलग-अलग हथकंडे अपना रहे हैं। अब ये नया वीडियो केदारनाथ धाम का वायरल हो रहा है। वीडियो कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है। आप देख सकते हैं कि केदारनाथ हेलीपैड पर एक हेलीकॉप्टर लैंडिंग कर रहा है। दूसरे हेलीकॉप्टर में यात्रियों को बैठाया जा रहा है। तभी हेलीपैड के किनारे हेलीकॉप्टर के पीछे के हिस्से की ओर जाकर एक यात्री सेल्फी लेने लग जाता है।

जब सुरक्षाकर्मियों की नजर इस यात्री पर पड़ी तो उनके होश उड़ गए। वे दौड़े-दौड़े यात्री की ओर गए और यात्री को कसकर एक थप्पड़ दे मारा। इतना ही नहीं इसके बाद उसे लात मार मारकर भगा दिया। हेलीपैड से दूर ले जाकर सुरक्षाकर्मियों ने दो-तीन बार लात मारी। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों को कहना है कि अगर सुरक्षाकर्मी समय पर नहीं पहुंचते तो कोई बड़ी घटना हो सकती थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : भीषण सड़क हादसा_कार की टक्कर से दो बाइक सवारों की दर्दनाक मौत>Video

इस वीडियो से दो बातें निकलती हैं. एक, हाथ में कैमरा है तो इसका मतलब ये नहीं कि वीडियो बनाने के लिए कहीं भी चले जाएं. जान के खतरे का ध्यान रखना चाहिए. दूसरा, किसी की गलती पर इस तरह सजा देने पर उतर आना किसी लिहाज से उचित नहीं है. हेलिकॉप्टर से उस व्यक्ति को चोट शायद नहीं आती, लेकिन मारपीट से उसे नुकसान पहुंचने की आशंका काफी ज्यादा होती है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *