उत्तराखंड में BJP की डबल इंजन सरकार की डबल लूट जारी – डॉ कैलाश पांडे

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी :भाकपा माले के जिला सचिव डॉक्टर कैलाश पांडे ने बिजली के दामों में बढ़ोतरी को सरकार की विफलता बताया है उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना चाहते हुए कहा,”भाजपा की डबल इंजन सरकार की डबल लूट जारी है। उत्तराखंड में भाजपा सरकार ने एक बार फिर से बिजली दरों में वृद्धि करके जनता को तगड़ा झटका दिया है। बिजली के दामों में उत्तराखंड में पहले चरण की लोकसभा चुनाव में वोटिंग के तत्काल बाद की गई वृद्धि ने भाजपा की मंशा साफ कर दी है। जब चुनाव के बीच में यह हाल है तो चुनाव जीतने के बाद भाजपा क्या रंग दिखाएगी यह समझा जा सकता है.”

उन्होंने कहा प्रधानमंत्री मोदी जब लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए चुनावी सभाओं को संबोधित करने उत्तराखण्ड आए थे तब उन्होंने कहा था कि बिजली का बिल जीरो आयेगा, लेकिन मतदान हुए दस दिन भी नहीं बीते कि बिजली की कीमतों में भारी वृद्धि कर दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  मजदूर संगठनों का अत्याचार के खिलाफ आंदोलन का ऐलान...

भाजपा की ये घोषणाबाजी और जुमलेबाजी लगातार चल रही है। चुनाव में कहते हैं बिजली फ्री करेंगे, साढ़े चार सौ का गैस सिलेंडर देंगे, सबको रोजगार मिलेगा, महिलाएं लखपति दीदी बनेंगी लेकिन चुनाव निपटा नहीं भाजपा सरकार अपनी जन विरोधी मानसिकता पर तत्काल उतर आती है।

ऊर्जा प्रदेश उत्तराखण्ड में तमाम बांधों को बनाकर यहाँ के गांवों को डुबाया जा रहा है, जनता को पलायन पर मजबूर होना पड़ रहा है लेकिन बिजली दरों में अभूतपूर्व रूप से वृद्धि जारी है। और उस पर तुर्रा ये कि बिजली कटौती लगातार इस प्रदेश में जारी है लेकिन हर छह महीने साल भर में बिजली महंगी कर दी जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून : कबाड़ी की दुकान में ब्लास्ट,मचा हड़कंप,6 घायल_मौके पर पुलिस..Video

डॉ कैलाश पांडे ने कहा भाजपा की डबल इंजन सरकार की डबल लूट तत्काल बंद होनी चाहिए और पहले से महंगाई और बेरोजगारी की मार झेल रही जनता पर महंगी बिजली दरों का बोझ नहीं पड़ना चाहिए। राज्य की धामी सरकार तत्काल बिजली दरों में की गई बढ़ोतरी वापस ले।

डा कैलाश पाण्डेय,
जिला सचिव,
भाकपा (माले) नैनीताल

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *