उत्तराखंड .Breaking:यहां पैराफिट तोड़ कर झील में समाई कार, 50 फीट गहराई से निकाले गए 2 शव, SDRF का सर्च ऑपरेशन जारी

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : उत्तरकाशी, कल रात SDRF पोस्ट उजैली में Hc महिपाल सिंह को आपदा कंट्रोल रूम उत्तरकाशी से सूचना प्राप्त हुई की सियासू पुल के पास एक गाड़ी टिहरी झील में गिर गई है। उक्त सूचना पर टीम मुख्य आरक्षी महिपाल सिंह के हमराह मय रेस्क्यू उपकरणों के तुरन्त घटनास्थल पहुंची।

चिन्यालीसौड़ स्यांसु मोटरमार्ग पर लोगो की भीड़ एकत्रित थी, जहाँ यह बताया गया कि पैराफिट तोड़कर कार टिहरी झील में समा गई है व कार में तीन लोग सवार शीशपाल, सोनू व शेर सिंह बताये गए। SDRF के साथ ही राजस्व पुलिस व NDRF भी मौजूद थी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में गोला पुल के पास हादसा_आग की लपटों से घिरा ट्रक..Video

यहां SDRF टीम द्वारा बिना वक़्त गवाए, तुरंत रोप के माध्यम से मोटरमार्ग से नीचे उतरकर सर्च आपरेशन शुरू किया गया।घटनास्थल के आसपास के समस्त इलाके की गहनता से सर्चिंग की गई, परन्तु कुछ पता न लग पाया। देर रात्रि SDRF सर्च ऑपरेशन में जुटी रही, परन्तु झील के बढ़े हुए जलस्तर व रात्रि के अंधेरे के कारण सर्च ऑपरेशन को रोकना पड़ा।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल समेत धधक रहे कुमाऊं के जंगल,बड़ा नुकसान_देखें आंकड़े,वायुसेना का हेलीकॉप्टर और 576 कर्मचारी मोर्चे पर…Video

आज दुबारा सुबह प्रातः ही SDRF की रेस्क्यू टीम को और प्रभावी तौर पर सर्च ऑपरेशन केलिए ऋषिकेश, ढालवाला पोस्ट से डीप डाइविंग टीम को भी घटनास्थल हेतु रवाना किया गया है। SDRF के विशेषज्ञ गोताखोरों द्वारा आज झील के तह तक सर्चिंग की जा रही है।

सर्चिंग के दौरान SDRF की डीप डाइविंग टीम के गोताखोर द्वारा एक शव को बाहर निकाला गया है। बताया गया कि शव शेर सिंह पुत्र नैन सिंह, उम्र 65 वर्ष का है। लापता 1 व्यक्तियो की तलाश SDRF के गोताखोर व रेस्क्यू टीम लगातार कर रही है। डीप डाइविंग टीम इंचार्ज, s.i. कविंद्र सजवान द्वारा बताया गया कि डीप डाइविंग टीम के आरक्षी दीपक चन्द्र जोशी द्वारा दूसरा शव लगभग 50 फ़ीट गहराई से बरामद कर लिया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *