हल्द्वानी में गोला पुल के पास हादसा_आग की लपटों से घिरा ट्रक..Video

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी में अनियंत्रित ट्रक हादसे का शिकार हो गया है।घटना बुधवार सुबह की बताई जा रही है। गोला बाईपास में पुल के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। इसके बाद ट्रक में आग लग गई। गनीमत रही कि इस हादसे में चालक बाल-बाल बच गया।

घाटना की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया है।अग्निशमन अधिकारी हल्द्वानी मनिंदर पाल सिंह ने बताया कि घटना बुधवार सुबह 4:00 बजे के आसपास की है जहां अग्निशमन विभाग को सूचना मिली कि गोलापार पुल के पास UP25CT6130 (18 टायरा ट्रक ) अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया है। जिस कारण उसमें आग लगी हुई है यही ट्रक की आग जंगलो की तरफ फैल रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : CBSE बोर्ड परीक्षा में रिदा खान ने किया नाम रोशन_99.4% .. जानिए क्या हैं टॉपर के सपने

जिसके बाद तुरंत अग्निशमन की गाड़ी ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया है। गनीमत रही कि ट्रक खाई में गिरते ही घायल ट्रक चालक किसी तरह से ट्रक से बाहर निकल सड़क तक पहुंचा। जिसके चलते कोई जनहानि नहीं हुई। अग्निशमन की टीम ने कड़ी मशक्कत से आग बुझाया गया जिसमें कोई जनहानि नही हुई और एक बहुत बड़ा हादसा होने से रोका गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के मैदानी जिलों में प्रचंड गर्मी का प्रकोप,हीट वेव का अलर्ट..

अग्निशमन अधिकारी हल्द्वानी मनिंदर पाल सिंह ने बताया कि आग लगने का कारण का पता लगाया जा रहा है। बताया जा रहा कि हादसे में ट्रक चालक भी घायल हुआ है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *