बेकाबू ट्रक ने स्कूटी सवार को रौंदा,हादसे में लालकुआं निवासी जगदीश की दर्दनाक मौत

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : पन्तनगर/लालकुआं नगला बाईपास के पास तेज रफ्तार हाईवा ट्रक ने एक स्कूटी सवार को बुरी तरह से रौद दिया फिर उसे लगभग पांच सौ मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। इस हादसे में स्कूटी सवार की दर्दनाक मौत हो गई ।सूचना पर पहुंची पन्तनगर थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए रूद्रपुर भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने घटना को अंजाम देकर ट्रक लेकर भाग रहे आरोपी चालक को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।


बताते चले कि आज देर शाम लगभग चार बजे स्कूटी संख्या यूके 06/बीई 0380 पर सवार अज्ञात अधेड़ किच्छा से लालकुआं की ओर जा रहा था। इसी दौरान नगला बाईपास में किच्छा से रुद्रपुर की ओर मिट्टी लादकर तेज गति में जा रहे हाईवा ट्रक संख्या यूके 04/सीए 2808 ने उसे रौंद दिया। स्कूटी हाईवे के पहियों में फंस गई और डंपर उसे लगभग पांच सौ मीटर तक घसीटते हुए ले गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के नामी हॉस्पिटल समेत राज्य के 10 अस्पतालों के ख़िलाफ़ बड़ा एक्शन..

जिसमें स्कूटी सवार अधेड़ की दर्दनाक मौत हो गई। इधर हाईवा ट्रक लेकर भाग रहे युवक को स्थानीय लोगों ने पीछा कर लगभग आधा किलोमीटर दूर पकड़ लिया और चालक की जबरदस्त पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया और डंपर व स्कूटी कब्जे में लेकर पंचनामे की कार्रवाई की। बाद में अधेड़ की शिनाख्त जगदीश सिह माली (47) निवासी बाजपुर चैराहा दवाई फार्म बिंदुखत्ता लालकुआं के रूप में हुई। मृतक के परिवार में एक बेटी और तीन बेटे हैं। मृतक अपने छोटे बेटे को बेटी के यहां छोड़कर अपने घर लौट रहा था, तभी यह हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  BJP के उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम की कार का हुआ एक्सीडेंट_TMU में एडमिट...


जानकारी के लिए आपको बताते चलें किच्छा पन्तनगर एवं रूद्रपुर मार्ग पर ओवरलोड मिट्टी के वाहन अधिकांश हादसे का सबब बनते रहते हैं। इसके बाद भी चालक ट्रकों में अधिक मात्रा में मिट्टी भरने से बाज नहीं आ रहे हैं।वहीं परिवहन विभाग तथा स्थानीय पुलिस व ट्रैफिक पुलिस द्वारा इस ओर ध्यान न देने से हादसे हो जाते हैं वर्तमान में ओवरलोड मिट्टी से भरे हाईवा ट्रक सड़कों पर आसानी से देखे जा सकते हैं जो हादसों को खुलेआम दावत दे रही हैं।इन ही ट्रकों से ना जाने कितने लोग मौत के मुहं में समा गए,फिर भी प्रशासन इस और अपनी आखें मूंदे बैठे है।

यह भी पढ़ें 👉  सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ की हत्या का दावा..

रिपोर्ट – मुकेश कुमार (लालकुआं)

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *