हल्द्वानी-भवाली हाइवे पर सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत..Video वायरल

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : नैनीताल के पर्वतीय क्षेत्र से फिर एक हादसे की दुःखद खबर सामने आ रही है जिसमें दो युवकों की मौत हो गयी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हल्द्वानी भवाली हाइवे स्थित खुपी डाँट क्षेत्र में एक बाइक अनियंत्रित होकर 60 फिट गहरी खाई में जा गिरी। जिसमे सवार 2 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है।सूचना पर पहुची पुलिस ने दोनों शवो को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रख दिया है।


जनपद नैनीताल के हल्द्वानी -भवाली हाइवे खुपी डांट क्षेत्र में भैंसियाछाना ब्लॉक कनाली छीना जिला अल्मोड़ा निवासी 35 वर्षीय पुष्कर सिंह पुत्र दिवान सिंह व राजेन्द्र सिंह पुत्र महिलाप सिंह अपनी बाइक संख्या यूके 04 एएम 0531 अपाची से हल्द्वानी की तरफ जा रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  हाईकोर्ट के आदेश पर मानवाधिकार आयोग ने पुलिस द्वारा याचिकाकर्ता के शोषण मामले में आयुक्त कुमाऊं को जारी किया नोटिस

इस बीच सामने से आती बस से बचाने के चलते उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और युवक बाइक सहित 60 फिट गहरी खाई में जा गिरे जिसमे मौके पर ही एक कि मौत हो गई। स्थानीय लोगो ने तत्काल पुलिस को घटना की सूचना दी।

मौके पर पहुची ज्योलिकोट पुलिस,भवाली पुलिस व तल्लीताल पुलिस द्वारा दोनों युवकों को कड़ी मशक्कत के बाद खाई से रेस्क्यू कर बाहर निकाला और 108 के माध्यम से भवाली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहाँ दूसरे युवक को भी डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

जिसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों के शव को पंचनामे की कार्यवाही के बाद शवो को मोर्चरी में रख दिया है और यूवको के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  भीषण हादसा - हल्द्वानी निवासी दो लोगों की मौत,महिला घायल..


हादसे के बाद वहां मौजूद किसी व्यक्ति द्वारा एक वीडियो बना लिया गया जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो को देखकर थोड़ी हैरत भी हो रही है की किस तरह सड़क पर घायल पड़े युवक से पुलिस इन्वेस्टिगेशन कर रही है। जब कि मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने मानवता की मिसाल कायम करनी थी।

जिस तरीके से घायल को खाई से निकाला गया,” तुरंत पुलिस मानवता के नाते घायल को पहले अस्पताल पहुंचाती और फिर पूछताछ करती ऐसा करने से वो ‘नैगलिजेन्स’ की श्रेणी में भी आती है।पर ऐसा नहीं हुआ। अस्पताल में लेकर जाते उसका उपचार करवाते तो शायद युवक बच जाता पर .. हो नहीं पाया। आधे घंटे तक युवक रोड में दर्द के मारे तड़पता रहा और पुलिस पूछताछ करती रही।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रीमकोर्ट ने NewsClick के संपादक प्रबीर की गिरफ्तारी को माना अवैध_रिहाई के दिये आदेश


और जब उसे भवाली अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।
एसओ रमेश बोहरा ने बताया की दोनों युवक आपस मे भाई थे। फिलहाल शवो को मोर्चरी में रख दिया गया है पोस्टमार्टम की कार्यवाही के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

वरिष्ठ पत्रकार कमल जगाती

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *