आरोपी नर्सिंग अफसर को पकड़ने एम्स के इमरजेंसी वार्ड में जा घुसी पुलिस की गाड़ी..Video वायरल

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

एम्स ऋषिकेश में महिला डॉक्टर के साथ यौन उत्पीड़न(छेड़छाड़) का मामला सामने आया है. आरोपी नर्सिंग अफसर को अरेस्ट कर लिया गया है. इस बीच घटना से जुड़ा एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दिख रहा है कि पुलिस की गाड़ी अस्पताल के अंदर घुस रही है. आस-पास स्ट्रेचर पर मरीज लेेटे हुए हैं. कहा जा रहा है कि मरीजों की जान को खतरे में डालते हुए पुलिस गाड़ी के साथ अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में घुस गई।

ऋषिकेश AIIMS का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि पुलिस की गाड़ी इमरजेंसी वार्ड में घुस गई। सिक्योरिटी गार्ड्स सीटी बजाते हुए वार्ड में बेडों पर लेटे मरीजों के स्ट्रेचर को हटाते नजर आए। दरअसल, फैसला ऑन द स्पॉट की एक कोशिश में पुलिस मंगलवार को AIIMS के अधिकारी को गिरफ्तार करने पहुंची थी। अधिकारी पर महिला डॉक्टर से छेड़खानी का आरोप लगा था। ऐसे में आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस जीप लेकर इमरजेंसी वार्ड में दाखिल हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं : तेज रफ्तार कार ने महिला को रौंदा,हालत गंभीर

वीडियो में दिख रहा है कि एक पुलिसकर्मी अस्पताल में एंटर कर रहा है और पीछे से सरकारी गाड़ी आ रही है. गाड़ी देखते ही वहां मौजूद मरीज, अस्पताल के कर्मचारी और सिक्योरिटी गार्ड्स के बीच अफरा तफरी मच जाती है. एक सुरक्षाकर्मी गाड़ी को रोकता है और उसके रास्ते पर आ रहे मरीजों के स्ट्रेचर्स को किनारे करता है. गाड़ी धीरे-धीरे आगे बढ़ती जा रही है।

26 सेकंड की क्लिप में पुलिस की गाड़ी AIIMS के इमरजेंसी वार्ड से गुजरती हुई दिखाई दे रही है। जिसके दोनों तरफ बिस्तर पर मरीज लेटे हुए हैं। सिक्योरिटी गार्ड्स ने पुलिस जीप के लिए रास्ता साफ किया। उन्होंने मरीजों के साथ स्ट्रेचर को रास्ते से हटा दिया। गाड़ी आगे बढ़ती है और कई पुलिस अधिकारी गाड़ी के अंदर बैठे नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : पेट दर्द की तकलीफ में अस्पताल पहुंची थी नाबालिग,बच्ची को दिया जन्म..

विरोध कर रहे डॉक्टरों की बड़ी संख्या को देखते हुए पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए अस्पताल में गाड़ी घुसाने का फैसला किया। एक अन्य वीडियो में पुलिस अधिकारियों के एक समूह को प्रदर्शनकारी डॉक्टरों द्वारा घेरते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि वे आरोपी को कार में ले जा रहे हैं।

ऋषिकेश के पुलिस अधिकारी शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि निलंबित आरोपी सतीश कुमार ने कथित तौर पर डॉक्टर को एक एसएमएस भी भेजा था।

सोशल मीडिया पर वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. कहा जा रहा है कि वीडियो उस वक्त का है जब पुलिस यौन उत्पीड़न मामले में आरोपी नर्सिंग अफसर को अरेस्ट करने गई थी. दावा है कि वीडियो अस्पताल के चौथे फ्लोर का है. गाड़ी वहां तक कैसे पहुंची इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें 👉  सपा नेता आजम खान डूंगरपुर मामले में बरी,लूट करने का था आरोप..

क्या है यौन उत्पीड़न केस? 

पुलिस के मुताबिक, 19 मई की शाम अस्पताल में आरोपी नर्सिंग अफसर सतीश कुमार ने कथित तौर पर महिला डॉक्टर का यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया। और उन्हें अश्लील SMS भी भेजे. कार्यवाही न होने पर डॉक्टर्स भड़क गए. रेजिडेंट डॉक्टर्स ने 20 मई को डीन एकेडमिक्स के ऑफिस के बाहर नारेबाजी और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

डॉक्टर्स के विरोध प्रदर्शन के बाद ऋषिकेश कोतवाली में मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने 21 मई को आरोपी नर्सिंग अफसर को अरेस्ट किया।

आरोपी सतीश कुमार की सुरक्षित हिरासत के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। आरोपी के साथ कोई अनहोनी घटना न हो इसके लिए पुलिस अपना वाहन सीधे चौथी मंजिल पर लेकर गई। यहां करीब डेढ़ घंटे से अधिक देर तक चले ड्रामे के बाद पुलिस किसी तरह आरोपी को वाहन में बिठाकर बाहर लाई। आक्रोशित जेआर व एसआर ने पुलिस वाहन को रोकने का प्रयास भी किया। इस दौरान पुलिस कर्मियों व चिकित्सकों की नोकझोंक हुई।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *