आधिकारियों के ना पहुचने पर भाजपा विधायक हुए नाराज़, बहुउद्देश्यीय शिविर का किया बहिष्कार….

ख़बर शेयर करें

किच्छा उधमसिंह नगर (GKM news विकास वर्मा ) ऊधमसिंहनगर के किच्छा विधानसभा में आयोजित एक बहुउद्देश्यीय शिविर में उस वक्त हंगामा मच गया। जब भाजपा विधायक राजेश शुक्ला खफा हो गए और बहुउद्देश्यीय शिविर का बहिष्कार कर मौके से चले गए। ये है। आपको बतादे की किच्छा के नवीन गल्ला मंडी परिसर में बहुउद्देशीय शिविर का आयोजन किया गया था। जिसमे काफी संख्या में लोग अपनी समस्याओं को लेकर पहुंचे। इस दौरान लोगों ने कहा कि मौजूद अधिकारियों द्वारा ऑनलाइन होने वाले काम को यह कहकर नहीं किया जा रहा है कि शिविर में ऑनलाइन सिस्टम नहीं है । जनता द्वारा इसकी शिकायत शिविर में मौजूद सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा से की गई तो विपिन ने एक पटवारी से इसका कारण पूछा विपिन जल्होत्रा के अनुसार उक्त पटवारी ने उनसे ही पूछ लाया कि आप कौन हैं।

इसके बाद दोनों में बहस हो गयी। जब विधायक राजेश शुक्ला मौके पर पहुंचे तो शिविर में डीएम, सीडीओ और एडीएम को न देख विधायक शुक्ला बिफर गए। उन्होंने मौजूद एसडीएम विवेक प्रकाश से कहा कि जब यह बहुउद्देश्यीय शिविर है तो यहां पर जिला स्तरीय अधिकारी क्यों मौजूद नहीं हैं। अगर यहाँ पर जिला स्तरीय अधिकारी ही नहीं है तो इस शिविर का क्या फायदा है। क्योंकि फरियादियों की शिकायत को यहां मौजूद अधिकारी सुन नहीं रहे हैं और इनके ऊपर के अधिकारी यहां मौजूद नहीं हैं तो शिकायत किससे की जाए।

यह भी पढ़ें 👉  BJP के उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम की कार का हुआ एक्सीडेंट_TMU में एडमिट...

इस पर विधायक राजेश शुक्ला नाराज हो गए। वहीं विपिन जल्होत्रा के द्वारा उनके साथ हुए बर्ताव को जब विधायक शुक्ला को बताया गया तो विधायक का पारा सातवे आसमान पर पहुच गया और उन्होंने पटवारी को जमकर फटकार लगाई इतना ही नही विधायक ने पटवारी पर यह तक आरोप लगा दिया कि वह एक जनप्रतिनिधि को नहीं जानते लेकिन जो किसी पद पर नही है और दो नंबर के काम कर रहे हैं खनन कर रहे है मिट्टी निकाल रहे है उन्हें अच्छी तरह जानते हो लेकिन एक सांसद प्रतिनिधि से ये पूछ रहे हो कि आप कौन हो।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : गहरी खाई में वाहन गिरने से बड़ा सड़क हादसा, 5 की मौत

इसके बाद विधायक ने शिविर का बहिष्कार यह कहते हुए कर दिया कि एक तो यहां अधिकारी नहीं हैं । दूसरा जो अधिकारी यहां पर हैं वह हमारे लोगों के साथ अभद्रता कर रहे हैं। ऐसे शिविर में में नहीं रुक सकता। इसके बाद एसडीएम विवेक प्रकाश द्वारा काफी देर तक विधायक शुक्ला को मनाने की कोशिश की गई लेकिन विधायक शुक्ला नहीं माने और मौके से चले गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : भाजपा ने की विधानसभा उपचुनाव के लिए चुनाव प्रभारियों की नियुक्ति

बयान- राजेश शुक्ला — विधायक, किच्छा

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *