उत्तराखंड में PM मोदी के ये हैं ज़बरदस्त फैन..401 कमल की माला करेंगे भेंट

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखण्ड में उधम सिंह नगर जिले के सितारगंज निवासी सुरेश गंगवार अपने फार्महाउस में हुए 401 कमल के फूलों की माला बनाकर पी.एम.मोदी भेंट करने की तैयारी कर रहे हैं।


यू.एस.नगर जिले में सितारगंज के रहने वाली जिला पंचायत अध्यक्ष के पति सुरेश गंगवार के फार्महाउस ‘गंगवार फार्म’ में इनदिनों कमल के सैकड़ों फूल खिले हुए हैं। जिला पंचायत अध्यक्ष के घर के कुंड में हुए इन कमल के फूलों की एक माला बनाकर पी.एम.मोदी को भेंट करने की तैयारी है।

यह भी पढ़ें 👉  हाईकोर्ट के आदेश पर मानवाधिकार आयोग ने पुलिस द्वारा याचिकाकर्ता के शोषण मामले में आयुक्त कुमाऊं को जारी किया नोटिस

पी.एम.कल उत्तराखंड की सह प्रभारी और यू.पी.के लखीमपुर की धोरारा लोकसभा सीट से दो बार की सांसद व भाजपा प्रत्याशी रेखा वर्मा के पक्ष में रविवार को जनसभा करेंगे। सुरेश ने बताया कि वो इस मौके पर पी.एम.नरेंद्र मोदी को ‘अबकी बार 400 पार’ के नारे के समर्थन में 401 कमल के फूलों की माला पहनाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड शिक्षा विभाग से बड़ी खबर_17 अधिकारियों के खिलाफ एक्शन..

बताया कि भाजपा के चिन्ह कमल के फूल इस बार अद्भुत प्राकृतिक रूप से उनके घर के कुंड में हो गए हैं। वो 401 फूलों की माला बनाकर पी.एम.मोदी को पहनाएंगे। सुरेश गंगवार ने बताया कि उनके कुंड में अचानक ही बड़ी संख्या में कमल के फूल खिल गए, जिन्हें वो प्रधानमंत्री के लिए 401 फूलों की माला बनाकर पहनाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  भीषण हादसा - हल्द्वानी निवासी दो लोगों की मौत,महिला घायल..

वरिष्ठ पत्रकार कमल जगाती

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *