उत्तराखंड : रॉड के वार से CO की पत्नी की हत्या_ बेटा गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड की राजधानी से चौंकाने वाले हत्याकांड का मामला सामने आ रहा है देहरादून डालनवाला थाना क्षेत्र में यूपी पुलिस के सीओ की पत्नी की हत्या हो गई। सीओ के बेटे ने ही अपनी मां को लोहे की रॉड से वार कर मार डाला। पुलिस ने सीओ के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। हादसे के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।डालनवाला के बलबीर रोड स्थित जजेज कॉलोनी की भागीरथी एनक्लेव में हुई इस घटना से हर कोई अंचभित है।

यहां पर सीओ मलखान सिंह का मकान है। सिंह इस वक्त मुरादाबाद में तैनात हैं। उन्होंने अपनी पत्नी बबीता (55) को फोन किया तो फोन नहीं उठा। उन्होंने पड़ोसियों को फोन किया तो वह भी घर पर कुछ नहीं देख पाए।जिसके बाद मलखान सिंह खुद घर पर आ गए। उन्होंने दरवाजा खुलवाया तो उनके बेटे आदित्य ने दरवाजा खोला। देखा कि बाहर वाले बेडरूम में पत्नी बबीता की खून से लथपथ लाश पड़ी है। आदित्य की भी हाथ की नश काटी हुई थी। मलखान सिंह को समझते देर न लगी कि उनके बेटे ने ही हत्या की है। इसके बाद सूचना पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  हाईकोर्ट में Whatsapp ने कहा_ भारत से चले जाएंगे,एन्क्रिप्शन तोड़ने से इंकार..

घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी अजय सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया की लड़के के पिता मुरादाबाद में तैनात है उन्होंने पत्नी को फोन किया था फोन ना उठने पर उन्हें शक हुआ तो उन्होंने घर आकर देखा कि उनकी पत्नी की हत्या हुई है प्रथम दृष्टया हत्या के मामले में बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा पिता ने यह भी बताया है कि बेटा मानसिक रूप से थोड़ा अस्वस्थ भी रहता है। एसएसपी ने कहा की हत्या किन परिस्थितियों में हुई है यह पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *