उत्तराखंड : थाने में ट्रैप हो गया सिपाही,विजिलेंस ने रंगे हाथों किया अरेस्ट

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड की जनपद हरिद्वार से सनसनी खेज़ खबर सामने आ रही है सूबे के पुलिस महकमें के ही एक सिपाही ने खाकी को दाग़दार कर दिया। जिसके बाद विभाग में हड़कंप मच गया है जानकारी के अनुसार हरिद्वार के कनखल थाने में तैनात एक सिपाही को देहरादून से आई विजिलेंस की टीम ने पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। विजिलेंस की टीम सिपाही से पूछताछ कर रही है। सिपाही की गिरफ्तारी की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

 एसपी विजिलेंस रेनू लोहानी ने बताया कि कनखल थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया था, जिसमें सात लोगों के खिलाफ क्रॉस मुकदमा दर्ज किया गया था। दोनों पक्षों के दो लोगों से सिपाही पप्पू कश्यप ने पैसे ले लिए थे, जबकि पांच लोगों से पांच हजार रुपये की मांग की थी।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : आसमान से बरसी राहत_अब बुझेगी जंगलों की आग,बारिश शुरू..

इस मामले में विजिलेंस के पास शिकायत पहुंची। शिकायत के बाद विजिलेंस की टीम ने जांच की तो मामला सही पाया गया। जिसके बाद रविवार को टीम ने सिपाही को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। 

पीडित से पांच हजार रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में विजिलसें ने कनखल थाने के रिश्वत लेते हुए सिपाही गिरफ्तार लिया। पीडित राजू का आरोप है कि पांच हजार रुपए पहले चौकी प्रभारी के नाम के लिए जबरन लिए थे बाकी पांच हजार और मांग रहा था। इसके बाद विजिलेंस ने जाल बिछाकर उसे पकड लिया।जानकारी के अनुसार जगजीतपुर निवासी राजू सिंह ने विजिलेंस को बताया कि उसके परिजनों के खिलाफ 27 मई 2023 को तुषार पुत्र वीरेन्द्र सिंह निवासी पीठ बाजार, जगजीतपुर थाना कनखल ने घर में घुसकर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने भी दूसरे पक्ष के खिलाफ क्रॉस मुकदमा दर्ज करा दिया था।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *