उत्तराखंड : लड़की के घर वालों का चढ़ा पारा_युवक को दी तालिबानी सज़ा..Video वायरल

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : बेटी को युवक के साथ देखा तो लड़की के घर वालों ने प्रेमी को तालिबानी सजा दे डाली। ये सनसनीखेज मामला उत्तराखंड के जनपद हरिद्वार का है। जिले के रुड़की में एक युवक के साथ बेटी को देखकर परिवार का पारा चढ़ गया। युवती के परिवार के लोगों ने युवक को निर्वस्त्र कर हाथ रस्सी से बांधकर बेरहमी से पीटा।

घटना की किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो पुलिस के पास पहुंचा तो युवक के परिजनों से मामले की जानकारी ली गई। परिजनों ने दबंगों के डर से तहरीर देने से इनकार कर दिया है। सिपाही की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के पूर्व DGP की बढ़ी मुश्किलें_12 साल बाद चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी

पुलिस के अनुसार, सोशल मीडिया पर शुक्रवार को एक वीडियो वायरल हो रही थी। इसमें कुछ लोग एक युवक को निर्वस्त्र कर हाथ रस्सी से बांध रहे थे। साथ ही वह युवक को दौड़ाकर बेरहमी से पीटते नजर आ रहे थे।

वायरल वीडियो की पुलिस ने जांच कराई तो पता चला कि घटनास्थल खटका बाईपास का है। वीडियो में जिस युवक के साथ मारपीट हो रही है, उसका नाम अर्जुन है और वह टोडा कल्याणपुर का रहने वाला है। युवक की पहचान होने पर पुलिस उसके घर पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में बिजली उपभोक्ताओं को महंगाई का झटका_ये नई दरें जारी..

वहां पता चला कि युवक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने परिजनों से जानकारी ली तो पता चला कि वीडियो नौ अप्रैल का है। पुलिस ने परिजनों से तहरीर देने की बात कही लेकिन दबंगों के डर के चलते परिजनों ने तहरीर देने से इनकार कर दिया। साथ ही दबंगों से जानमाल का खतरा जताया। इस मामले में सिपाही अनूप सिंह की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड वन विभाग के नए मुखिया के नाम पर लगी मुहर..

कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मेनपाल निवासी टोडा कल्याणपुर और अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जांच में सामने आया कि घटना वाले दिन मेनपाल की बेटी युवक के पास खड़ी थी। इससे नाराज होकर आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया है। वीडियो में मारपीट करने वालों की तलाश की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *