उत्तराखंड : यहां रेलवे ट्रैक पर मिले नाबालिग भाई-बहन के शव_आत्महत्या या..?

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में जनपद हरिद्वार के ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में एक बेहद ही सनसनी खेज़ वारदात सामने आई है। ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रेलवे ट्रैक पर नाबालिक भाई बहन के शव मिले हैं। लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि मामूली बात पर घर से नाराज होकर आए दोनों बच्चों ने रेलगाड़ी के आगे कूद कर जान दे दी। वारदात की खबर ने आसपास के लोगों में सनसनी फैला दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शब्दों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी भिजवा दिया है घटना को लेकर हर कोई हैरान है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार की रात करीब 11 बजकर 5 मिनट की है। जब पुलिस को सूचना मिली कि लालपुल रेलवे पटरी पर ट्रेन से टकराकर एक लड़के और लड़की की मौत हो गई है। शव पटरी के पास पड़े हैं। सूचना पाकर एसएसआई राजेश बिष्ट, एसआई प्रदीप कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : जंगलों की आग बुझाने के लिये वायुसेना के M-I 17 हेलीकॉप्टर ने संभाला मोर्चा..Video

जीआरपी और आरपीएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों को बुलाकर शिनाख्त के प्रयास किए, जिस पर साकिब और साजिद पुत्र फारुक निवासी मोहल्ला बाबर कॉलोनी पांवधोई ज्वालापुर ने मृतक की शिनाख्त अपने 16 वर्षीय भाई समीर व 14 वर्षीय बहन अलीसवा के रूप में की। मामला आत्महत्या का है या फिर रंजिशन या कुछ और ..पुलिस द्वारा घटना की हर एंगल से इन्वेस्टिगेशन की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *