क्या BJP में शामिल होंगे हरीश रावत ? जानिए क्या है वायरल फोटो की सच्चाई..

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

हरिद्वार लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार ने फेसबुक पर एक पोस्ट वायरल की और 19 अप्रैल के बाद हरीश रावत और 10 विधायकों के बीजेपी में शामिल होने जा रहें है इस पोस्ट के बाद से ही हरिद्वार में हल्ला मचा है।

जिसके बाद हरीश रावत ने भी फेसबुक से ही पलटवार किया है और कहा कि झूठ और साजिश की पराकाष्ठा, भाजपा के इस औजार ने पहले हमारी सरकार गिराने की साज़िश की और अब मुझे बदनाम कर भाजपा को लाभ पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री के रूप में मोदी जी को दिये गये गुलदस्ते की फोटो को वायरल कर भ्रम पैदा किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : BHEL के गोदाम में लगी भीषण आग,काबू करने में जुटा दमकल विभाग_Video

उत्तराखंड में पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत की एक तस्वीर सामने आई थी. उस तस्वीर में वह पीएम नरेन्द्र मोदी को गुलदस्ता देते नजर आ रहे थे. जिसके बाद अटकलें थी कि वह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. लेकिन अब उन्होंने इन खबरों का खंडन कर दिया है।


पूर्व सीएम हरीश रावत ने फेसबुक पोस्ट कर लिखा, ‘झूठ और साजिश की पराकाष्ठा, भाजपा के औजार ने पहले हमारी सरकार गिराने की साज़िश की और अब मुझे बदनाम कर भाजपा को लाभ पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री के रूप में मोदी जी को दिये गये गुलदस्ते की फोटो को वायरल कर भ्रम पैदा किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : शराब पीने पर डांटा था_बदला लेने के लिए मालिक के बेटे का गला रेत दिया..

उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा, ‘यह फोटो 2016 का है, जब आदरणीय प्रधानमंत्री जी उत्तराखंड आए थे. मैं उस समय राज्य का मुख्यमंत्री था और मैंने हेलीपैड पर उन्हें गुलदस्ता भेंट किया था. कैसी विडंबना है अब स्टिंगबाज भी सांसद बनने का ख्वाब देखने लग गए हैं. धन्य है भाजपा, तुम्हारे पतन पर कि तुमने मददगार भी अपना जैसा ही खोजा।

गुलदस्ता देते आए नजर
दरअसल, मंगलवार को पूर्व सीएम हरीश रावत की एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में वह पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान गुलदस्ता देते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के आधार पर दावा किया जा रहा था कि पहले चरण की वोटिंग के पहले वह बीजेपी में आ सकते हैं. लेकिन अब उन्होंने इन खबरों का खंडन खुद कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड वन विभाग के नए मुखिया के नाम पर लगी मुहर..

बता दें कि हरीश रावत कांग्रेस की सरकार में फरवरी 2014 से लेकर मार्च 2017 के दौरान मुख्यमंत्री रह चुके हैं. हालांकि तब कांग्रेस के विधायक टूट कर बीजेपी में चले गए थे, जिसके बाद हरीश रावत को मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था. अभी उनके बेटे वीरेंद्र रावत लोकसभा चुनाव में हरिद्वार लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *