उत्तराखंड : चौकी में महफिल पर कप्तान का सख़्त एक्शन_इंचार्ज समेत चार सस्पेंड

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के मुखिया पुष्कर सिंह धामी भले ही राज्य को आगामी 2025 तक नशा मुक्त करने की बात करते हो। लेकिन कुछ पुलिसकर्मी उनकी इस योजना पलीता लगा रहे है।


ताजा मामला ऊधम सिंह नगर जिले के जसपुर कोतवाली क्षेत्र के पतरामपुर का है, जहाँ चौकी की बैरक में पुलिस कर्मी बाहरी लोगो को बुलाकर शराब पार्टी कर रहे थे। जब कुछ संभ्रांत नागरिक चौकी पहुंचे तो न केवल वहा तैनात पुलिस कर्मी उनसे उलझ गए बल्कि उनके साथ धक्का मुक्की भी की।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत,परिजनों में कोहराम


घटना की शिकाययत मिलने पर एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने कडा एक्शन लेते हुए चौकी प्रभारी संदीप शर्मा सहित चार पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। इस कार्यवाही से पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है।


एसएसपी ने बताया कि सचिन ने चार बाहरी लोगों के साथ बाजपुर कोतवाली में सम्मन तामिल की ड्यूटी में तैनात सुभाष को शराब पार्टी में बुलाया था। जबकि चौकी इंचार्ज तीन दिन से रुद्रपुर में चल रही ट्रेनिंग में था और ट्रेनिंग के बाद वापस चौकी जाने के बजाय रुद्रपुर में रुक रहा था। इसके लिए उसने सीओ, एएसपी और एसएसपी से अनुमति नहीं ली थी।

यह भी पढ़ें 👉  कवर्धा में भीषण सड़क हादसा_14 महिलाओं समेत 18 की मौत..


एसएसपी के अनुसार एक गांव में दो पक्षों में विवाद के बाद एक पक्ष के व्यक्ति को कांस्टेबल अनिल और सचिन चौकी ले कर आए थे। जब संभ्रांत लोग चौकी आए तो उनके साथ सचिन ने बदसलूकी की थी। सुभाष ने उसका साथ दिया। अनिल ने मौके पर बीच बचाव नहीं किया।


एसएसपी का कहना है कि अगर पब्लिक के लोग पुलिस कर्मियों के विरुद्ध प्रार्थना पत्र देते हैं तो एफआईआर दर्ज करेंगे। साथ ही इस मामले की उच्च स्तरीय जांच भी कराई जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *