हल्द्वानी में पुलिस को बड़ी कामयाबी,बाइक चोरियों का खुलासा,एक गिरफ्तार..

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी शहर में हुई बाइक चोरियों के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर पांच बाइकें बरामद की गई हैं।

घटना का खुलासा एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने किया। बताया कि 7 मई को दिक्षित जोशी निवासी नीलांचल कालोनी डहरिया की मो०सा०UK04AC-9447 सुशीला तिवारी अस्पताल के बाहर से चोरी हुई। इसके साथ ही 21 फरवरी को भुवन चन्द्र पाण्डे निवासी प्रेम विहार बडी मुखानी की मो०सा० हीरो होण्डा UA03-1988 सुशीला तिवारी अस्पताल के बाहर से चोरों ने पार कर ली।

वहीं 3 मई को सचीन्द्र कबिदयाल निवासी तेजपुर नेगी लालकुआं की बाइक स्प्लैण्डर UKO4F-6594 को सुयाल कालोनी बरेली रोड और 4 दिसम्बर को राहुल राजपूत निवासी दमुवाढूंगा पंनचक्की हल्द्वानी की मो०सा० स्प्लेण्डर UK04L-3975 रूद्राक्ष बैकल हाल के सामने से चोरी हुई। इसके अलावा 24 अप्रैल को हसीन साह निवासी इन्द्रानगर बनभूलपुरा की मो०सं० 5 UK04AD-6407 घर के बाहर से अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- नैनीताल हाइवे पर अचानक आग की लपटों से घिरा ट्रक _जलकर राख..Video

इन घटनाओं के खुलासे के लिए कोतवाल उमेश कुमार मलिक के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। टीम ने CCTV कैमरों का अवलोकन, पतारसी-सुरागरसी करते हुए मोटर साईकिल चोरी की घटनाओं में लिप्त 01 अभियुक्त को 9 मई को को एफटीआई रोड चौकी मेडिकल से चोरी की अपाचे मोटर साईकिल सहित गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में उसने अन्य चोरी की घटनाओं को भी स्वीकार करते हुए भिन्न-भिन्न स्थानों से चोरी की गयी 04 अन्य मो०सा० बरामद करायी गयी हैं। पूछताछ पर अभियुक्त ने बताया कि वह मूल रूप से रामपुर का निवासी है और बनभूलपुरा क्षेत्र में किराये में रह रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : CBSE बोर्ड परीक्षा में रिदा खान ने किया नाम रोशन_99.4% .. जानिए क्या हैं टॉपर के सपने

इतना ही नहीं रंगाई-पुताई का काम करता है। उसके द्वारा चोरी की गयी बाइक को कुछ दिनों के लिये छुपा लिया जाता था फिर उसी बाइक से घूमते हुए रैकी की जाती थी। फिर पहली चोरी की गयी बाइक को आस-पास पार्क कर दूसरी बाइक चुरा ली जाती थी और उसको छुपाने के बाद अभियुक्त द्वारा पहली बाइक ले जायी जाती थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में प्रचंड गर्मी तोड़ा रिकार्ड,जानिये आगे कैसा रहेगा मौसम का हाल..

चोरी के लिये उसके द्वारा एक मास्टर की भी बनायी गयी है बताया कि वह चोरी की मोटर साईकिलों को धीरे-धीरे बेचने की फिराक में था। आरोपी के खिलाफ रामपुर में पूर्व में भी पांच मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस टीम में मेडिकल चौकी प्रभारी, प्रवीण कुमार, हे०कानि० इसरार नवी, हे०कानि० प्रहलाद सिंह, हे०कानि० अनिल जौहरी आदि शामिल रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *