उत्तराखंड : पहाड़ पर टला बड़ा हादसा,बस में सवार यात्रियों की अटकी सांसें

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

चमोली: उत्तराखंड में सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है शहरों या पहाड़ आए दिन लगातार बड़े बड़े हादसे हो रहे हैं और कई लोग अपनी जान गवा रहे हैं वही यात्रा सीजन शुरू होते ही पहाड़ों में दुर्घटनाएं की खबर लगातार सामने आ रही हैं।

बदरीनाथ के दर्शन कर लौट रहे राजस्थान के यात्रियों की बस अनियंत्रित होकर पुश्ते पर लटक गई। बस में 28 यात्री सवार थे। गनीमत रही बस पुश्ते पर लटक गई और खाई में गिरने से बच गई। नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था शनिवार को राजस्थान के यात्री बदरीनाथ के दर्शन कर लौट रहे थे कि लामबगड़ से आगे जेपी बैराज के पास यात्रियों की बस ओवरटेक करने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पुश्ते को तोड़ते हुए आधे पुश्ते पर लटक गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : भीषण सड़क हादसा_कार की टक्कर से दो बाइक सवारों की दर्दनाक मौत>Video

ताजा मामला गोविंदघाट चमोली से हैं जहां यात्रियों से भरी बस अचानक जेपी चट्टान से थोड़ी दूर यात्रियों से भरी बस रोड से डिवाइडर की तरफ हवा में लटक गई।उक्त बस के कारण दोनों तरफ से वाहनों का जाम लगने की सूचना पर थानाध्यक्ष नरेन्द्र सिंह रावत मय फ़ोर्स व राहत,आपदा, बचाव उपकरणों सहित मौके पर पहुँचकर राजस्थान बस संख्या RJ 06PA 2142 के अन्दर फंसे राजस्थान यात्रियों जो बस के अन्दर फंसे कुल 28 यात्रियों का रेस्क्यू कर बस से सुरक्षित बाहर निकालकर यात्रियों की जानमाल की हिफाजत कर बस को क्रेन की मदद से सुरक्षित बाहर निकालकर यात्रियों को प्राथमिक उपचार देकर गंतव्य की ओर प्रस्थान कराया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *