हल्द्वानी : जवान बच्चों के पिता ने प्रेमिका को ज़िम्मेदार बताते हुए गटका ज़हर,मौत

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी। दो जवान बच्चों के पिता ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक ने अपनी जान देने से पहले एक वीडियो भी बनाया जिसमें उसने एक महिला को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। हालत बिगड़ती देख परिजन उसे सुशीला तिवारी ले गए जहां पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। जानकारी के अनुसार दमुवाढूंगा का रहने वाला 40 वर्षीय ऑटो चालक युवक यहां अपनी पत्नी व दो जवान बेटों के साथ रहता है। जबकि बड़ा बेटा दूसरे प्रदेश में नौकरी करता है और छोटा बेटा यहीं पढ़ाई करता है। बताया जा रहा कि कुछ समय पूर्व उसकी पत्नी की तबीयत खराब हुई तो उसे सुशीला तिवारी अस्पताल उपचार के लिए लाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : 24 घंटे छापेमारी के बाद अहम सुराग और एक को हिरासत में लेकर लौटी ED की टीम

अस्पताल में ही एक मरीज के तीमारदार महिला के साथ युवक की दोस्ती हो गई, और दोनों के बीच भी नजदीकियां बढ़ गई। बताया जा रहा कि कुछ दिनों पूर्व दोनों लापता हुए और महिला के एक रिश्तेदार के वहां आकर रूक थे, कुछ ही दिनों में दोनों के बीच चल रहा सबकुछ खुल कर सामने आ गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : दो पक्षों में झगड़े के दौरान पुल से नीचे गिरा शख़्स,हालत नाज़ुक..Video वायरल

मृतक ने मरने से पहले बनाए गए वीडियो में माध्यम से आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी प्रेमिका ने उसे धोखा दिया है। अब वह न अपने परिवार के सामने मुंह दिखाने लायक रहा, न रिश्तेदारों में और न ही ऑटो स्टैंड में किसी से बात करने लायक रहा। इसीलिए वह अपनी जान दे रहा है और इसकी जिम्मेदार सिर्फ उसकी प्रेमिका है। ये वीडियो युवक ने जान देने से पहले खुद को बाथरूम में कैद कर बनाया। वीडियो के आधार पर परिजन अब आरोपी प्रेमिका महिला के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की बात कह रहे हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *