पबजी का नशा- मना करने पर बेटे ने मां को गोली से उड़ाया..

ख़बर शेयर करें

लखनऊ में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें पबजी खेलने से मना करने पर 16 साल के लड़के ने अपनी मां की गोली मार कर हत्या कर दी , दो दिन तक घर में छिपाए रखा शव.

एएनआई समाचार एजेंसी ने बुधवार (8 जून, 2022) को एक पुलिस अधिकारी का हवाला देते हुए बताया कि लखनऊ के एक 16 वर्षीय लड़के ने अपनी मां को ऑनलाइन गेम पबजी खेलने से रोकने के बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। एएनआई ने कहा कि किशोर को गेम खेलने का आदी बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल पुलिस की हुड़दंग मचाने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाही

वारदात 5 जून की है, लेकिन अपने गुनाह पर पर्दा डालने के लिए नाबालिग आरोपी ने दो दिन तक मां के शव को घर के अंदर ही छिपा कर रखा। उसने छोटी बहन को डरा धमकाकर दूसरे कमरे में बंद कर दिया था। किशोर ने फौजी पिता के लाइसेंसी रिवॉल्वर से वारदात को अंजाम दिया। दिलदहला देने वाली वारदात लखनऊ के थाना पीजीआई इलाके से सामने आई है।

मिली जानकारी के अनुसार, किशोर ने दो दिन तक रूम फ्रेशनर से शव की गंध को छुपाया, लेकिन दुर्गंध बढ़ने पर उसने पिता को हत्या करने की जानकारी दी। पिता आसाम ज़िला अंसनसोल में तैनात हैं, जिसके बाद उन्होंने हत्या की जानकारी लखनऊ पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें 👉  CBSE बोर्ड ने जारी किया 12वीं का रिजल्ट_ऐसे चेक करें नतीजे

पूर्वी लखनऊ के एडीसीपी कासिम आबिदी ने एएनआई के हवाले से कहा कि “घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के दौरान पता चला कि 16 वर्षीय बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी। नाबालिग लड़के ने अपनी मां को पबजी गेम खेलने से रोकने के बाद उसे गोली मार दी।”

उन्होंने बताया, “प्रारंभिक जांच में पता चला कि वह खेल का आदी था और उसकी मां उसे खेलने से रोकती थी, जिसके कारण उसने अपने पिता की पिस्तौल से घटना को अंजाम दिया। उसने शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात को अपराध किया।”

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : लाखों के गहने उड़ाने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के सदस्य गिरफ्तार,माल बरामद..

एडीसीपी ने आगे बताया कि लड़के ने “किसी इलेक्ट्रीशियन के बारे में एक नकली कहानी सुनाकर” जांच के दौरान पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की।

पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमने लड़के को हिरासत में ले लिया है और आगे की जांच जारी है।”

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *