दुःखद : सड़क हादसे में हल्द्वानी के कारोबारी की हालत नाज़ुक,पत्नी की मौत..

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी : बेहद दुखद और दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है प्राप्त हो रही जानकारी के मुताबिक टांडा रेलवे बैरियर के पास खड़ी कार को तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी। हादसे में बेटे का इलाज कराने दिल्ली जा रहे हल्द्वानी सदर बाजार के कपड़ा व्यवसायी की पत्नी की मौत हो गई, जबकि व्यावसायी की हालत नाजुक है। बेटे और चालक के मामूली चोट आई हैं। हादसे के बाद बस के चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

वार्ड 19 मल्ला गोरखपुर, हल्द्वानी निवासी तेजिंदर सिंह की सदर बाजार हल्द्वानी में कपड़े की दुकान है। सोमवार रात करीब 10 बजे वह बेटे का इलाज कराने के लिए कार से दिल्ली रवाना हुए। उनका दोस्त चकलुवा निवासी सुखवीर सिंह कार चला रहा था और उसके बगल में 11 वर्षीय बेटा भवजोत सिंह था। पीछे तेजिंदर सिंह और उनकी पत्नी मनप्रीत कौर (40) बैठे थे।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : हुक्का पीने के इरादे से युवकों ने जंगल की घास में लगाई आग_पकड़े गए..

टांडा रेलवे बैरियर बंद होने पर उन्होंने वाहनों के पीछे अपनी कार भी लगा दी। इसी दौरान पीछे से आ रही एक फैक्टरी की तेज रफ्तार बस ने उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

पिछली सीट पर बैठे तेजिंदर और उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई।बस चालक-परिचालक वाहन छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल रुद्रपुर भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने मनप्रीत कौर को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  Video - नैनीताल जेल के करीब जंगलों में लगी आग,ख़तरा टला…

हालत नाजुक होने पर तेजिंदर को हल्द्वानी रेफर कर दिया, उनका हल्द्वानी के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।कार में सवार व्यापारी के बेटे और चालक के भी मामूली चोट आई हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया। पंतनगर एसएचओ आरएस डांगी का कहना है कि बस को कब्जे में ले लिया है। तहरीर मिलने पर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *