बीच हाइवे पर पलटा सरसों के तेल से भरा टैंकर..बर्तन लेकर लूटने पहुंचे लोग, जमा हुई भीड़..अब विडियो हो रहा वायरल…

ख़बर शेयर करें

UNNAV UTTAR PRADESH : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक सरसों के तेल का टैंकर पलट गया जिससे बहुत बड़ नुकसान हुआ है. बताया जा रहा है कि टैंकर पलटने से 20 हज़ार लीटर सरसों का तेल सड़क पर ही पलट गया.सड़क पर तेल ही तेल हो गया. सरसों का तेल इतना देख कर सरसों का वहां लूट मच गई. गांव वाले अपने-अपने बर्तन लेकर मौके पर पहुंच गे. सभी ने अपने बर्तनों में सरसों का तेल भरना शुरू कर दिया. ग्रामीणों में आपस में सरसों का तेल अपने-अपने बर्तनों में भरने की होड़ मच गई.

बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने की वजह से टेल से भरा टैंकर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसके बाद कीमती सरसों का तेल जमीन पर बहने लगा. यह टैंकर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर औरास थानाक्षेत्र के लोधा टिकुर गांव में पलट गया था. लोगों का बर्तनों में तेल भरते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : रील के शौक ने छीन ली ज़िंदगी,युवती की रेलवे ट्रैक पर दर्दनाक मौत..

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से लोगों की भीड़ हाइवे पर जमा हो गई है. लोग सड़क से तेल उठाकर अपने बर्तनों में भर रहे हैं. कनसतर, डब्बों और बाल्टियों के साथ लोग मौके पर मौजूद हैं. ज्यदा तेल लेने की होड़ लोगों में देखी जा रही है.

तेल के टैंकर पलटने की ये घटना बुधवार शाम 5 बजे हुई. ड्राइवर को नींद आने की वजह से 10 टायरों वाला टैंकर अचानक बेकाबू होकर पलट गया. एक्सप्रेस वे पर हर तरफ तेल की नदियां बहने लगीं. उसके बाद वहां तेल लेने की होड़ मच गई. वहीं सड़क पर तेल होने की वजह से हादसे की आशंका को देखते हुए दूसरे वाहनों का रूट तुरंत डायवर्ट कर दिया गया.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : वनाग्नि की रोकथाम के लिये बड़े स्तर पर जन जागरूकता अभियान शुरू..

बता दें कि सरसों के तेल की कीमते इन दिनों आसमान छू रही हैं. ऐसे में सड़क पर मुफ्त में सरसों का तेल मिलते देखकर ग्रामीणों की भीड़ बेकाबू हो गई. सभी अपने अपने बर्तन भरने में लगे हुए थे. वायरल वीडियो में सब कुछ साफ देखा जा सकता है

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *