Nainital : मल्लीताल की बीच बाजार में लगी आग,टली बड़ी अनहोनी..Video

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखण्ड के नैनीताल में केबल और इंटरनेट के तारों के जाल ने बिजली(विद्युत)के पोल में आग लगाने का काम किया। घने आवासीय क्षेत्र में लगी आग पर समय रहते काबू पा लिया गया, नहीं तो अनहोनी हो सकती थी।


नैनीताल में मल्लीताल की बीच की बाजार में जनता टेलर के आगे के विद्युत पोल में दोपहर के वक्त आग लग गई। बाजार और रिहायसी क्षेत्र में अचानक लगी आग से हड़कंप मच गया। विद्युत पोल में केबल की तार के जाल के कारण लगी आग से चारों तरफ के मकानों को खतरा हो गया। विद्युत पोल में दो जगहों में आग लगने से खतरा और भी बढ़ गया।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं : ग्रामीणों के हक-हकूक पर डाका डालने वालों पर शिकंजा

जागरूक लोगों ने दमकल और विद्युत विभाग को सूचना दी, जिसके बाद दोनों विभागों के कर्मचारी वहां पहुंच गए। विद्युत विभाग ने तत्काल शट डाउन लिया और बाजार क्षेत्र की बिजली बंद कर दी। दमकल विभाग ने भी संकरी बाजार में अपनी छोटी गाड़ी ले जाकर आग पर काबू पाया। आग बुझने के बाद लोगों ने चैन की सांस ली।
आपको बता दें कि विद्युत पोलों में जिओ के अलावा किसी को भी तार बांधने की अनुमाती नहीं है, जबकि नैनीताल के विद्युत पोलों पर केबल टी.वी.और इंटरनेट के तारों का जाल बंधा है। इससे आए दिन हादसा होने की संभावना बने रहती है और ये बाजार की सुंदरता पर भी ग्रहण का काम कर रहा है। आज भी ऐसी ही घटना में विद्युत पोल पर आग लग गई, जिसपर समय रहते काबू पा लिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : गहरी खाई में गिरा पिकअप_दो लोगों की मौत..

वरिष्ठ पत्रकार कमल जगाती

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *