नैनीताल : लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र ITBP की प्लाटून का फ्लैग मार्च..

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखण्ड के नैनीताल में आगामी लोकसभा चुनावों को शांतिपूर्वक सम्पन्न कराने के मद्देनजर आई.टी.बी.पी.की प्लाटून का फ्लैग मार्च कराया गया।


नैनीताल में मल्लीताल क्षेत्र में आज दोपहर कोतवाल धर्मवीर सोलंकी के नेतृत्व में एक प्लाटून आई.टी.बी.पी.के जवानों का फ्लैग मार्च निकाला गया। आई.टी.बी.पी.की वर्दी में मय असलहों के पहुंचे प्लाटून कमांडर जगत सिंह दानू के साथ एक एस.ओ.और 20 जवानों ने मार्च में हिस्सा लिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : DM की फॉलोअप बैठक_देवखड़ी,रकसियाऔर कलसिया को लेकर ये बिग प्लान तैयार

फ्लैग मार्च को प्रमुखता से मल्लीताल के संवेदनशील हिस्सों में निकाला गया। शांतिपूर्ण चुनाव का संदेश देते इस फ्लैग मार्च को मल्लीताल कोतवाली से गोलघर होते हुए बड़ा बाजार और चीना बाबा चौराहे से सूखाताल होते हुए बारह पत्थर तक निकाला गया। इसके बाद इस सशस्त्र प्लाटून के फ्लैग मार्च को मेट्रोपोल और मस्जिद होते हुए वापस पंत पार्क में सम्पन्न कराया गया।

यह भी पढ़ें 👉  राहुल गांधी यूपी की इस सीट से आज करेंगे नामांकन,अमेठी से शर्मा...

कोतवाल धर्मवीर सोलंकी ने बताया की पैरामिलिट्री के इस मार्च का मकसद भयमुक्त चुनाव के साथ उन उपद्रवियों को कड़ा संदेश देना है जो चुनाव को प्रभावित करने के लिए गैरकानूनी काम करते हैं। ये क्षेत्र के उन लोगों का लोकतंत्र पर विश्वास बनाने के लिए है जिन्हें ये उपद्रवी डराकर चुनाव को प्रभावित कराना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की घटनाओं को लेकर प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी..

वरिष्ठ पत्रकार कमल जगाती

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *