नैनीताल : किशोरी गायब होने के मामले में मंत्री रेखा आर्य ने DM को दिये निर्देश

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

देहरादून: नैनीताल जनपद के बगड़ गांव में बीती रात एक किशोरी के लापता होने से क्षेत्र में दहसत का माहौल है।क्षेत्र में किशोरी के संबंध में तरह -तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।ग्रामीण लोग जहां गुलदार द्वारा किशोरी को उठाकर ले जाने की बात कर रहे है तो वहीं लड़की के स्वजन अन्य आशंकाएं जता रहे हैं।

वहीं जब जनपद प्रभारी मंत्री रेखा आर्या को इस पूरी घटना की जानकारी मिली तो उनके द्वारा त्वरित इस घटना के संबंध में जिलाधिकारी नैनीताल वंदना से दूरभाष पर वार्ता की गई और निर्देशित किया गया कि चूंकि यह घटना राजस्व क्षेत्र में घटित हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड हाईकोर्ट ने राज्य लोक सेवा आयोग से मांगा जवाब..

ऐसे में इसे सिविल पुलिस को हस्तांतरित किया जाए और घटना के सभी पहलुओं की अतिशीघ्र जांच करते हुए आवश्यक कार्यवाही करना सुनिश्चित करें।साथ ही क्षेत्र में वन विभाग और एसडीआरएफ की टीम को बिटिया के खोजबीन में पूर्ण तत्परता के साथ कार्य करने के भी निर्देश दिए।

यहां जानकारी के लिए आपको बताते चलें बीती रात नैनीताल में पंगोट से लगे बगड़ क्षेत्र में खेतों में कुत्तों को खोलने गई एक लड़की को कोई हिंसक जानवर उठा ले गया। सूचना के मिलते ही वन विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया । बताया जा रहा है कि नैनीताल के डी.एस.बी.कैंपस में एम.ए.की छात्रा बगड़ की रहने वाली है। आज शाम लगभग 5:30 बजे छात्रा अपने घर के नीचे खेतों में पहुंची और वहां कमरे में बंद अपने कुत्ते को खोलने पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : चौकी में महफिल पर कप्तान का सख़्त एक्शन_इंचार्ज समेत चार सस्पेंड

आशंका जताई जा रही है कि छात्रा के कमरे खोलने से पहले ही कोई हिंसक जानवर उसपर झपटा और उसे उठाकर ले गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी और जंगल में उसे तलाशने पहुंचे। नैनीताल के डी.एफ.ओ.ने अपने रेंज ऑफिसर की एक टीम बनाकर तत्काल क्षेत्र में भेजी।

उन्होंने कहा कि अभीतक हिंसक जानवर की पुष्टि नहीं हुई है और छानबीन में मिले छात्रा के कपड़ों के अलावा खून के कोई दाग नहीं मिले हैं। फिलहाल किशोरी की तलाश में कई टीमें छानबीन में जुटी हुई हैं लेकिन लापता किशोरी का कोई पता अभी तक नहीं चल पाया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *