यूट्यूब की दुनिया में रामपुर के युवाओं ने मचाया तहलका, Youtube ट्रेंड में T-Series को पछाड़ बने नंबर 1

ख़बर शेयर करें

भले रामपुर देश के दूसरे शहरों जितना बड़ा ना हो लेकिन बड़े शहरों से ज़्यादा ख़बरों से लेकर न्यूज़ चैनल और सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना रहता है. इस बार भी रामपुर सुर्खियों में बना हुआ है शहर के यह लड़के रामपुर का नाम दुनिया भर में रोशन कर रहें हैं.

रामपुर के युवाओं ने 2 महीने से भी कम समय में यूट्यूब की दुनिया में तहलका मचाया हुआ है. यूट्यूब की दुनिया में बड़ा नाम कमा रही इन युवाओं की टीम ने बड़ा कारनामा कर दिखाया है. यूट्यूब चैनल नोमान फिलहाल अभी ट्रेंड में है. सिर्फ 1 महीने में youtube चैनल के 2 मिलियन सब्सक्राइबर्स हो गए हैं. यहीं नहीं इनको सिल्वर यूट्यूब प्ले बटन के साथ गोल्ड यू ट्यूब प्ले बटन भी आ गया. इतना ही नहीं यूट्यूब ट्रेंड में मशहूर कंपनी टी सी सीरीज को पछाड़ कर नंबर बन गए हैं.

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला_पलटा निचली अदालत का फैसला,CJI की अहम टिप्पड़ी


रामपुर जैसे छोटे शहर के लिए यह बड़ी बात है. इस चैनल को अभी 1 महीने भी नहीं हुआ कि इनका सिल्वर यूट्यूब प्ले बटन आया और अब इनका गोल्ड यूट्यूब प्ले बटन आया. सबसे बड़ी बात यह है कि यूट्यूब की दुनिया में यह मानवता बचाने के लिए वीडियोज बनाते हैं. यानी ह्यूमैनिटी का संदेश देने के लिए यह वीडियो बनाते हैं. इनकी Videos यूट्यूब पर बहुत ज्यादा देखे जा रहे हैं. यहां तक कि विदेशों से भी इनकी फैन फॉलोइंग बहुत तेजी से बढ़ रही है.

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की छठी लिस्ट..

यूट्यूब पर एक महीना और कुछ दिन में ही इनको 2 मिलियन सब्सक्राइबर्स मिल गए. इनका यूट्यूब चैनल ‘नोमान’ ऑफिशियल के नाम से है. ये तीन लोगों की टीम है. इनमें से नोमान ग्रेजुएशन के छात्र हैं जबकि बाकी दो युवक भी अभी पढ़ ही रहे हैं.

2 मिलियन सब्सक्राइबर


नोमान ने बताया कि अभी एक महीना पहले ही यूट्यूब पर चैनल बनाया. चैनल शुरू करते ही एक दिन में एक लाख तक नए सब्सक्राइबर आ गए. आज 2 मिलियन पूरे हो गए. अभी ऐडसेंस में एड्रेस पिन आने की कार्रवाई चल रही है. हर वीडियो पर लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *