हल्द्वानी : पत्नी को पीएचडी कराया,फिर..ज्योति पार्ट – 2

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी : उत्तर प्रदेश के ज्योति मौर्या प्रकरण पूरे देश में चर्चा में रहा हर कोई इस प्रकरण पर चुटकी लेते नजर आया ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड में सामने आया है जहां एक पीड़ित पति पत्नी से इंसाफ मांग रहा है।


हरिद्वार के रहने वाले नितिन जैन अपने पत्नी को पढ़ा लिखा कर प्रोफ़ेसर बना दिया फिर क्या पत्नी ने पति से धीरे-धीरे किनारा करना शुरू कर दिया है यही नहीं पत्नी ने पति के ऊपर कई तरह आरोप लगाकर मामला भी दर्ज कर दिया ऐसे में पीड़ित पति न्याय के लिए हल्द्वानी के बुद्ध पार्क में धरने पर बैठा है।

पीड़ित पति नितिन जैन का हरिद्वार में कारोबार है पति का आरोप है कि पढ़ाई के समय से एक युवती से उसकी दोस्ती हुई जहां 2014 में हरिद्वार में कोर्ट मैं सुरभि गुप्ता से कोर्ट मैरिज की शादी के बाद से दोनों की जिंदगी पति-पत्नी अच्छी चल रही थी पत्नी को पढ़ा लिखा कर पीएचडी कराया जहां इस दौरान उसके पत्नी को बेटी पैदा हुई 2018 में उसकी नौकरी शिक्षा विभाग में रुद्रप्रयाग में लग गई जहां उसके पत्नी का एक व्यक्ति से संपर्क हुआ एक साल बाद पत्नी का हल्द्वानी के एक राजकीय महाविद्यालय मैं असिस्टेंट प्रोफेसर के तौर पर नौकरी लग गई जिसके बाद पत्नी उसके साथ प्रताड़ना करना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  पतंजलि की सोन पापड़ी टेस्ट में फेल,मैनेजर समेत तीन को जेल..

यहां तक की यहां तक की पत्नी ने कई आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला भी दर्ज कराया यहां तक की पत्नी उसके बेटी से भी नहीं मिलने देती है. पीड़ित पति नितिन जैन कहना है कि ज्योति मौर्य प्रकरण आने के बाद उसको हिम्मत मिली और न्याय की उम्मीद है ।

पीड़ित पति नितिन जैन हरिद्वार से आकर हल्द्वानी के बुध पार्क में पत्नी से परेशान होकर धरने पर बैठ मांग की है कि उसको उसके बेटी को वापस किया जाए. पीड़ित पति नितिन जैन का कहना है कि पढ़ा लिखा कर पीएचडी कराया जिसके बाद प्रोफेसर की नौकरी मिली लेकिन पत्नी ने धीरे-धीरे उससे दूरियां बनाना शुरू कर दी जिसका नतीजा है कि आज उसको न्याय के लिए धरने पर बैठा पड़ा है ।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में घुमंतू गुलदार_इतने करीब से नहीं देखी होगी ऐसी चहलकदमी..Video

पीड़ित पति का आरोप है कि पत्नी कुछ महीने पहले घर का सारा सामान अपने साथ लेकर चली गई यहां तक कि पत्नी उसके मोबाइल से उसके साथ खींचे हुए सभी फोटो वीडियो अभी डिलीट कर दी।


रुद्रप्रयाग में शिक्षा विभाग के तैनाती के दौरान उसके संपर्क में हरिद्वार का एक व्यक्ति आया जिसके बाद उसके पत्नी ने उसके साथ दूरियां बनाने पूरी कर दी उसकी पत्नी कुछ लोगों के बहकावे में आकर उसके खिलाफ पुलिस में भी मामला दर्ज कराया जिसके बाद पत्नी को ₹25000 खर्चा भी दे रहा था लेकिन अब पति की प्रताड़ना इतनी बढ़ गई कि उसको धमका भी रही है.
पीड़ित पति का कहना है कि उसके अपने पत्नी से उसके संबंध अब खराब हो चुके हैं लेकिन अब उसके ऊपर लगाए गए झूठे मुकदमे को खत्म कर उसकी बेटी को उसको वापस दिलाया जाए।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *