हल्द्वानी : भीषण आग की ज़द में धधकी कारें, फटा पेट्रोल टैंक, फायर फाइटर ने पाया काबू..Video

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी में एक बड़ी दुर्घटना होते-होते रह गई सर्विस सेंटर में खड़ी दो कारों को अचानक लगी आग ने अपने आगोश में ले लिया और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप अख्तियार कर लिया। सूचना पर पहुंचे अग्निशमन विभाग के फायरफाइटर ने बमुश्किल भीषण आग को काबू में किया।

हल्द्वानी के काठगोदाम थाना क्षेत्र अंतर्गत सर्विस सेंटर में खड़ी दो कारों में भीषण आग लग गई सूचना के बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन की गाड़ी ने आग पर काबू पाया गनीमत रही कि समय रहते अग्निशमन की टीम ने आग पर काबू पा लिया नहीं तो सर्विस सेंटर के साथ-साथ कई अन्य गाड़ियां जलकर खाक हो जाती.

यह भी पढ़ें 👉  मुरादें पूरी करने वाले बाबा नीम करौरी महाराज के दर पर पहुंचे चंकी पांडे..Video

अग्निशमन अधिकारी गोविंद राम ने बताया कि घटना बुधवार देर सुबह का बताया जा रहा है अग्निशमन को सूचना प्राप्त हुई कि काठगोदाम थाना क्षेत्र के गौलापार रोड स्थित एक सर्विस सेंटर मे खड़ी दो कारों में आग लगी हुई है आनन-फानन में अग्निशमन कर्मी ओके पर पहुंच आग पर नियंत्रण की कोशिश कर रहे थे इस दौरान कार के पेट्रोल टंकी फट गया जिससे आग और फैलने लगा इस दौरान फायर कर्मी भी बाल-बाल बच गए.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी - 20 रुपये बचाने के चक्कर में कार पलट गई_टला हादसा…Video

गनीमत रही कि समय रहते अग्निशमन की टीम ने आग पर काबू पा लिया जिसे कोई जनहानि नहीं हुई. आग पर तुरंत काबू पा लिया गया नहीं तो कई अन्य गाड़ियों के साथ-साथ पर भी सेंटर पूरी तरह से जलकर खाक हो जाता प्रथम दृष्टया पूछताछ में पता चला कि आग लगने का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *