हल्द्वानी – 20 रुपये बचाने के चक्कर में कार पलट गई_टला हादसा…Video

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी के सबसे ज्यादा भीड़भाड़ वाले रामपुर रोड पर खासकर सुशीला तिवारी अस्पताल के सामने अक्सर जाम की स्थिति देखी जा सकती है। दरअसल इस स्थिति की वजह यहां वाहनों का अत्यधिक दबाव भी है।

यहां आज दोपहर में एक हादसा होते-होते रह गया। दरअसल हल्दूचौड़ निवासी एक व्यक्ति अपने इलाज के लिये STH अस्पताल आये थे। सड़क किनारे वह अपनी गाड़ी पार्क कर रहे थे। लेकिन सुशील तिवारी अस्पताल से सटे और रोड के किनारे बने नाले पर उन्होंने ध्यान नहीं दिया। नाले में उनकी गाड़ी का टायर जाने से अचानक कार पलट गई। गनीमत रही की उस वक्त कार में मौजूद चालक और उनकी पत्नी को कोई चोट नहीं आई और हादसा टल गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : दर्दनाक सड़क हादसे में किन्नर समेत दो की मौत..

वही मौके पर मौजूद स्थानीय पार्षद ने कहा यहां पार्किंग की सुविधा होने के बावजूद लोग मात्र ₹20 बचाने के चक्कर में सड़क किनारे जानबूझकर वाहन पार्क करते हैं। जिसकी वजह से जाम की स्थिति भी बनती है और हादसा होने का डर भी बना रहता है।

क्यों लगता है सुशील तिवारी अस्पताल के पास अक्सर जाम- राहगीर परेशान

यह भी पढ़ें 👉  Video - नैनीताल जेल के करीब जंगलों में लगी आग,ख़तरा टला…

हल्द्वानी के सबसे बड़े सुशीला तिवारी अस्पताल में पहाड़ के अलावा अन्य क्षेत्रों से भी बड़ी संख्या में मरीज आते हैं। जिनकी वाहनों की पार्किंग के लिए नगर निगम ने व्यवस्था कर रखी है। इसके बावजूद लोग सड़कों के किनारे नो पार्किंग में अपने वाहन आड़े – तिरछे खड़े कर देते हैं।

बीते दिनों जिलाधिकारी ने सड़क किनारे वाहन पार्क करने वालों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई के निर्देश दिए, इसके बाद बड़ी कार्रवाई शुरू हुई, अब तक करीब 300 वाहनों के चालान हो चुके हैं लेकिन इन सब के बावजूद यहां असर दिखाई नहीं दे रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड शिक्षा विभाग से बड़ी खबर,प्री स्कूल कक्षा में प्रवेश की आयु निर्धारित

सबसे ज्यादा दिक्कत यहां सड़क किनारे बेतरतीब तरीके से लगने वाले ठेलों से है। जिसकी वजह से यहां अक्सर जाम की स्थिति बनी रहती है। इसकी शिकायत भी कई बार अधिकारियों से हो चुकी है। लेकिन ठेले कोई हटवा नहीं पाया बताया यह भी जा रहा है कि ठेले लगवाने वाले बड़े पावरफुल लोग हैं। जिनकी राजनीतिक पकड़ के साथ-साथ पहुंच ऊपर तक है…

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *