हल्द्वानी : लापरवाही पड़ी भारी – कलसिया के तेज़ बहाव में फंसी कार,पुलिस ने किया रेस्क्यू- Video

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी : मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया हुआ है राज्य में लगातार बारिश का दौर जारी है जिसके चलते नदिया और बरसाती नाले अपने उफान पर है ऐसे में पुलिस द्वारा संवेदनशील इलाकों में मुनादी और लगातार अपील की जा रही है कि लोग आवश्यकता पड़ने पर ही घर से निकले और नदी नालों से दूर रहें।

इसके बावजूद लोग लापरवाही करने से बाज़ नहीं आ रहे हैं।देर रात काठगोदाम क्षेत्र के अंतर्गत गौला बैराज के निकट कलसिया नाले के तेज बहाव में एक कार फंस गई जिसमें सवार चालक ने बमुश्किल अपनी जान बचाई ।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम योगी आदित्यनाथ की माता ऋषिकेश एम्स में भर्ती..

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुसुमखेड़ा निवासी अशोक अपनी कार UK 04Y 5031 से गौला बैराज क्षेत्र वार्ड नंबर एक मे अपने रिश्तेदार से मिलने ज़रूरी कार्य से आ रहे थे।बैराज के निकट बह रहे कलसिया नाले का उनको अंदाज़ा नहीं आया जैसे ही कार पानी के तेज बहाव में गयी अचानक कलसिया का जलस्तर बढ़ गया जिसके चलते कार बीच में ही फंस गई। चालक अशोक ने खतरे को देखते हुए बमुश्किल कार से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई ।लेकिन उनकी लापरवाही के चलते कार कलसिया नाले के तेज बहाव में फंसी रह गई ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : भांजे ने मामी और ममेरे भाइयों पर किया चाकू से हमला..

आधी रात को कलसिया नाले ने कार फंसे होने की सूचना पर तुरन्त मौके पर पहंचे काठगोदाम चौकी इंचार्ज फिरोज आलम ने पुकिसकर्मियों के साथ भारी बारिश के दौरान मुश्किल हालात में कढ़ी मशक्कत के बाद सकुशल रेस्क्यू कर कार को नाले के तेज़ बहाव से बाहर निकाला । जिसके बाद उन्होंने चालक को सफर के दौरान जल्दी बाजी और लापरवाही ना करने की हिदायत दी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *