पुलिस की ग़लतफ़हमी से जगपाल की जगरुस्वाई.. देखें वीडियो जाने क्या है माजरा

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी – लालकुआं :- निकटवर्ती क्षेत्र बिंदुखत्ता के काररोड निवासी वरिष्ठ ठेकेदार के घर में आधी रात को दीवार कूदकर घुसे पुलिसकर्मियों द्वारा बेवजह पूछताछ करने से ठेकेदार के परिवार में दहशत व्याप्त हो गई। उक्त ठेकेदार ने पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय में आकर क्षेत्राधिकारी से कार्रवाई की गुहार लगाई।


बीती रात लगभग 11:30 बजे काररोड निवासी ए क्लास कॉन्टैक्टर जगपाल राणा के घर की दीवार कूदकर पांच छह पुलिसकर्मी अचानक उनके मकान में घुस गए। यही नहीं उक्त पुलिसकर्मियों ने उनकी छत में जाकर जहां दरवाजे भड़ भढ़ाएं, वही खिड़कियों व अन्य दरवाजों में भी डंडों से प्रहार किया। पड़ोसियों द्वारा फोन करने पर उठे ग्रह स्वामी जगपाल राणा व उनके परिजनों ने पुलिसकर्मियों से आधी रात को आने का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि किसी वारंट के सिलसिले में वह आए हैं। जब वारंटी का नाम पूछा गया तो उन्होंने किसी अन्य का नाम बताया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : हाईवे पर भीषण भिड़ंत_कार में लगी आग,फंसे लोगों की बमुश्किल बची जान- Video

ठेकेदार राणा ने बताया कि जब से पुलिसकर्मी अचानक उनके घर में घुसे हैं तब से बच्चों में दहशत व्याप्त हो गई है। उन्होंने पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय आकर पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु पाराशर से शिकायत करते हुए आपबीती सुनाई तथा उन्हें बताया कि उनके घर में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं जिसकी उन्होंने फुटेज भी देखी है, जिसमें कुछ युवक पुलिसकर्मियों को उनके घर जाने का इशारा कर रहे हैं। जगपाल राणा ने उक्त मामले को लेकर किसी अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए मामले में कार्रवाई की मांग की।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : जंगलों की आग बुझाने के लिये वायुसेना के M-I 17 हेलीकॉप्टर ने संभाला मोर्चा..Video

जिसके बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत किया। इस मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु पाराशर का कहना है कि ठेकेदार जगपाल राणा के मिलते जुलते नाम से संबंधित एक व्यक्ति का वारंट निकला था, गलतफहमी के चलते पुलिसकर्मी जगपाल राणा के घर में घुस गए। उन्होंने कहा कि वह संबंधित पुलिसकर्मियों को आगाह करेंगे कि वह भविष्य में पूरी तरह छानबीन करने के बाद ही किसी के घर में प्रवेश करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : महिला कांस्टेबल ने दिखाया साहस_देखिए मौत के मुंह से कैसे बचा ये शख़्स..Video


वहीं जगपाल राणा ने कहा पुलिस की तफ्तीश के इस अंदाज से उनकी नाते रिश्तेदारों में तरह तरह की बातें होना शुरू हो गयी हैं और जिसके चलते उनको शर्मिंदगी भी उठानी पड़ रही है ,अब सवाल उठना लाज़मी है कि पुलिस की गलतफहमी के चलते हुई इस कार्यप्रणाली का जिम्मेदार कौन है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *