अफसोसनाक : कानून का रखवाला ही बना बेरहम बदमाश.. पुलिसकर्मी ने युवक को मार मार के कर डाला बेहोश,SSP ने किया सस्पेंड, वीडियो वायरल..

ख़बर शेयर करें

 उधम सिंह नगर में कानून के रखवालों पर ही सवालिया निशान उस वक्त खड़े हो गए जिस वक्त एक उत्तराखण्ड पुलिस के सिपाही ने खुलेआम कानून की धज्जियां उड़ा डाली। जनपद के एक सिपाही ने इंसानियत को तार तार कर डाला है जहां एक युवक को इतनी बेहरहमी से पिटाई कि युवक बेहोश हो गया। ये पूरा मामला कैमरे में लाइव कैद हो गया ओर वीडियो वायरल हो गयी। हालांकि मामले का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। ये वीडियो कल देर शाम की है।

सितारगंज पुलिस कर्मी का हाइ प्रोफ़ाइल ड्रामा इंसानियत को तार तार

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड वन विभाग के नए मुखिया के नाम पर लगी मुहर..

आपको बता दें कि सितारगंज कोतवाली पुलिस के एक सिपाही ने सड़क पर खुले आम हाई वोल्टेज ड्रामा किया है जहां कानून को ताक पर रखते हुए इंसानियत को तार तार कर डाला है। एक व्यक्ति को फिल्मी अंदाज में मार मार कर किया बेहोश कर दिया। जो कि ये पूरा मामला कैमरे मेंं कैद हो गया।मित्र पुलिस का ऐसा चहरा शायद ही पहले कहीं देखा होगा। साथ मे अन्य लोगों से गाली गलौच करते हुए अपना नाम बिज्जू बोलता रहा। साफ तौर पर इन वायरल तस्वीरों में देख सकते हैं कि कोतवाली स्टाफ के पहुंचने के बाद भी रॉब दिखता रहा । ये घटना की वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गयी है। वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी उधम सिंह नगर एक्शन में आये और आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
एसपी सिटी ममता बोहरा की माने तब जैसे ही ये मामला एसएसपी उधम सिंह नगर के संज्ञान में आया वैसे ही एसएसपी महोदय ने आरोपी पुलिस कर्मी को सस्पेंड कर अपनी जांच शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : विजिलेंस के छापे में दफ़्तर के अंदर रंगे हाथ पकड़ा गया यह अधिकारी..

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *