दहल गया काशीपुर, जब एक ही परिवार के खून से लथपथ मिले जिस्म, सनसनी।

ख़बर शेयर करें

काशीपुर उधमसिंह नगर ( GKM news अज़हर मलिक ) उधम सिंह नगर में पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया जिस वक्त काशीपुर में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। एक घर मे दिनदहाड़े माँ बाप और बेटे की गर्दन कटी मिली जिससे घायल अवस्था मे पुलिस ने तीनों को ,एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है जब कि अभी तीनो की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना का उस बक्त पता तब चला जब बुजुर्ग माँ बेटे के परिजन घर में पहुंचे। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

घायल खीम सिंह चौहान पुत्र मान सिंह चौहान अल्मोड़ा जिला के लंमगढा ब्लाक के ग्राम गौना के मूल रूप से रहने वाले हैं। वह पीडब्ल्यूडी रुद्रपुर से 7 साल पहले हेड क्लर्क के पद से रिटायर हुए थे तथा काशीपुर के सैनिक कॉलोनी में 88 वर्षीय अपनी मां बिशनि देवी तथा अपनी बेटी रेनू तथा नातिन पूजा और बेटे रविंद्र के साथ रहते हैं। 88 वर्षीय विशनी देवी आंख के कैंसर से पीड़ित हैं। खीम सिंह चौहान की बेटी रेनू देवी का चामुंडा बिहार कॉलोनी में मकान का निर्माण चल रहा है। घटना के वक्त रेनू और उसका भाई रविंद्र सिंह मकान पर गए हुए थे तथा रेनू की बेटी पूजा केन्द्रीय विद्यालय में पढ़ने गई हुई थी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : शराब पीने के दौरान हुआ विवाद_दोस्त के सीने में मार दी गोली,आरोपी फरार

आज दोपहर में जब पूजा स्कूल से वापस आई तो उसकी मां ने उसे प्लॉट पर ही रुकवा लिया जिसके बाद रेनू रविंद्र सिंह रेनू की बेटी पूजा सैनिक कॉलोनी स्थित मकान पर पहुंचे। मकान अंदर से बंद था काफी देर तक खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो रेनू ने अपनी बेटी पूजा को दीवार के सहारे मकान के अंदर कुदवाया जिसके बाद पूजा ने घर के मेन गेट का अंदर से ताला खोला उसके बाद सभी जब अंदर पहुंचे तो अंदर का नजारा देख सब हतप्रभ रह गए। अंदर आंगन में रसोई में तथा बेडरूम में खून फैला हुआ था तथा बेडरूम में खीम सिंह चौहान और उनकी 88 वर्षीय मां विशनी देवी खून से लथपथ पड़ी थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में बढ़ी मतदान की रफ्तार,11 बजे तक हुआ इतने फीसदी मतदान..

उन्होंने पड़ोस के लोगों को सूचना देने के साथ ही 108 एंबुलेंस को फोन किया तथा घर के पास ही में स्थित एक निजी हॉस्पिटल में पहुंचाया। इस दौरान उन्होंने पुलिस को भी सूचना दी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के बाबत परिजनों से जानकारी ली। वही दोनों का उपचार कर रहे हैं डॉक्टरों के मुताबिक दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है तथा उन्हें वेल्टीलेटर पर रखा हुआ है। वहीं पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला घरेलू कलह का प्रतीत हो रहा है

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *