मेहनत गई बेकार, लूट में मात्र 11 सौ रूपयें बने आधार, सीसीटीवी में हुए कैद, अब होंगे गिरफ्तार….

ख़बर शेयर करें

उधमसिंह नगर किच्छा (GKM news विकास वर्मा ) ऊधमसिंह नगर के किच्छा कोतवाली क्षेत्र के छिनकी में बदमाशों द्वारा एक पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को निशाना बनाते हुए लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इस दौरान बदमाशों ने सेल्समेन के पास से नगदी सहित जेब से पैसे भी लूट लिए. सुरक्षा गार्ड की बंदूक को लूट लिया। लूट की घटना पेट्रोल पंम्प पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। मौके पर पहुची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

bansal-jewellers-ad

किच्छा कोतवाली क्षेत्र के दरउ चौकी से महज पांच सो मीटर दूर स्थित हर मिलाप ऑटो सर्विस पेट्रोल पंम्प में बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दे दिया। इस दौरान बदमास सुरक्षा में तैनात गार्ड की बंदूक को भी लूट रफू चक्कर हो गए। जानकारी के अनुसार घटना देर रात की है। रात के अंधेरे में एक कार में सवार होकर बदमाश पेट्रोल पंप पर पहुचे। जिसके बाद कार से उतर कर एक युवक सेल्समेन को पेट्रोल भरने को कहता है। जैसे ही सेल्समैन भूपराम पेट्रोल भर कर पलटता है तो आधा दर्जन बदमाश एक के बाद एक कार से उतर कर सेल्स मैन को पकड़ लेते है। इस दौरान बदमासो ने उसकी जेब में रखे पेट्रोल बिक्री के पैसे निकाल लिए।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर :(उत्तराखंड )बिजली कर्मियों ने जनता से क्यों की ऐसी अपील.. करलें मोबाइल, टॉर्च का इंतज़ाम..

शोर सुनकर गार्ड मोहनलाल बंदूक के साथ उनकी तरफ दौड़ा तो बदमाशों ने तमंचे से फायरिंग कर सुरक्षा में तैनात सुरक्षा गार्ड से बंदूक ही छीन ली शोर शराबा सुन आस पास के लोग जब तक एकत्रित होते तब तक आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया और एसएसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुच गये।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : बमुश्किल बची लोगों की जान ..पहाड़ दरक के आ गया रोड पर ..दिखिये वीडियो

बयान- बरिंदर जीत सिंह — एसएसपी, ऊधमसिंह नगर

kulsum-mall-ad
लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments