Video – नैनीताल हाइवे पर बड़ा हादसा,लॉक हो गई कार में 8 लोगों की जिंदा जलकर मौत..

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तर प्रदेश के बरेली-नैनीताल हाईवे पर भोजीपुरा के पास शनिवार आधी रात को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. डंपर और आर्टिका गाड़ी में टक्कर हो जाने की वजह से 8 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. मारुति की अर्टिका कार का टायर फट जाने से यह हादसा हुआ. टायर फटने से कार दूसरी साइड में उत्तराखंड के किच्छा से रेता बजरी लेकर आ रहे डंपर से टकरा गई।

दोनों गाड़ियों की टक्कर से काफी तेज धमाका हुआ. इससे हाईवे के किनारे रहने वाले लोगों की नींद खुल गई. वह घरों से बाहर पहुंचे. मगर, टक्कर के बाद कार और डंपर में आग की तेज लपटें थीं. उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग पर काबू पाया. मगर, कार अंदर से लॉक हो जाने की वजह से गाड़ी के अंदर सभी यात्री फंस गए और सभी की जिंदा जलकर मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : गौला-नंधौर में खनन को लेकर नया आदेश जारी..

हादसे में कार में सवार आठ लोगों की जलकर मौत हो गई. इनमें एक बच्चा भी था. मौके पर दमकल की गाड़ी ने पहुंचकर आग पर काबू पाया. वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंची. दरअसल, बरेली से बहेड़ी की ओर जा रही अर्टिगा कार का अगला टायर फट गया था, जिससे वह अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी ओर पहुंच गई. सामने से आ रहे 16 टायर वाले डंपर से कार टकरा गई. टक्कर लगने के बाद डंपर कार को घसीटते हुए दूर तक ले गया, जिससे कार में आग लग गई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ा हादसा : आंधी-तूफान से गिरी होर्डिंग में लोग दब गए_14 की मौत 74 घायल..Video

कार में आठ लोगों की जलकर मौत हो गई. वहीं पुलिस मामले के संबंध में जानकारी हासिल कर रही है.
बहेड़ी जा रहा था परिवार
पुलिस के अनुसार, बरेली से सुमित गुप्ता नामक शख्स की कार फुरखान लेकर गया था. कार में सवार 8 लोग बहेड़ी के जाम गांव जा रहे थे. रास्ते में दभौरा गांव के पास कार का पहिया अचानक फट गया जिससे कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर तोड़ते हुए गलत साइड में पहुंच गई. सामने से रेत भरे 16 टायरा डंपर से कार टकरा गई. 
ट्रक भी आया आग की चपेट में
टक्कर लगने के बाद डंपर कार को दूर तक घसीटता हुआ ले गया, जिससे उसमें आग लग गई. देखते ही देखते आग ने डंपर को भी चपेट में ले लिया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं फायर बिग्रेड की तीन गाड़ियां भी मौके पर पहुंची और आग पर किसी तरह काबू पाया. आग बुझने के बाद कार में शव नजर आ रहे थे।
कार मालिक सुमित गुप्ता ने बताया कि वह बहेड़ी में रहता है. उसकी कार एक व्यक्ति मांग कर ले गया था. मौके पर कप्तान, सिटी मजिस्ट्रेट एवं एसपी क्राइम ने पहुंच कर मौके का जायजा लिया. देर रात अन्य अधिकारी भी पहुंचते रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *