आग लगते ही ऑटोमेटिक कार लॉक हो गई,दो लोगों की जिंदा जल कर मौत-Video

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

भयावह हादसे की खबर सामने आ रही है नोएडा आम्रपाली प्लेटिनम सोसायटी सेक्टर-119 के सामने एक कार में आग लग गई है। आग लगने की वजह 2 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं, फॉरेंसिक टीम दोनों लोगों की पता लगाने में जुटी है।

नोएडा में शनिवार सुबह एक बड़ी घटना हुई है। यहां पर एक कार में भीषण आग लग गई। इससे दो लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर फायर बिग्रेड की टीम ने आग को बुझाया। इसके बाद गाड़ी खोली तो अंदर दो शव मिले। दोनों शव पुरुषों के हैं। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  भीषण हादसा - हल्द्वानी निवासी दो लोगों की मौत,महिला घायल..

सेक्टर-119 स्थित आम्रपाली प्लेटिनम सोसायटी के बाहर कार में आग लगने से दो लोग जिंदा जल गए। सूचना पर पहुंची सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस की टीम ने फायर बिग्रेड की मदद से आग को बुझाया है। कार से दो व्यक्तियों के शव को निकाला गया है। फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है।

जांच करके अग्रिम आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। कार के साथ मृतकों की शिनाख्त के प्रयास जारी हैं। कार की नंबर प्लेट क्षतिग्रस्त होने के कारण पहचान में परेशानी हो रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  गौला नदी में खनन सत्र समाप्त किए जाने की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन..

सूचना के मुताबिक शनिवार सुबह करीब छह बजे आम्रपाली प्लेटिनम सोसायटी के बाहर सड़क किनारे खड़ी कार आग लगने के बाद ऑटोमेटिक लॉक हो गई। कार में बैठे लोगों ने निकलने करा प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं रहे। कार में बैठे लोगों को इस बात की आस थी कि बाहर से गेट तोड़कर उनको कोई निकालेगा, जबकि वहां मौजूद लोग इस डर से कार से दूर रहे कि कहीं धमाका न हो जाए।

हादसे के बाद वहां पर खड़े कई लोग वीडियो बनाने लगे तो कुछ ने समझदारी दिखाकर पुलिस को सूचना दी, लेकिन जब तक आग बुझाई जाती दोनों की मौत हो चुकी थी। ऐसे में अगर लोगों की ओर से मदद की कवायद की जाती तो शायद तस्वीर कुछ और होती। समय पर मदद मिलने से उनकी जान बचाई जा सकती थी।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा पर आये युवकों को जाम छलकाना पड़ा भारी,पुलिस ने सिखाई मर्यादा..Video

पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचने के बाद वीडियो बनाने व तमाशा देखने वालों को दूर किया। आग बुझने के बाद गेट को तोड़कर दो के शवों को बाहर निकाला गया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *