उत्तराखंड परिवहन निगम की बस से गायब हो गये_लाखों के ज़ेवर..

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

नैनीताल – रामनगर : उत्तराखंड परिवहन निगम की बसों में अब यात्रा करने वाले यात्रियों के सामान की सुरक्षा पूरी तरह भगवान भरोसे चल रही है ऐसा ही एक मामला रामनगर में देखने को मिला है।

उत्तराखंड परिवहन निगम की बस में सफर कर रहे एक दम्पति के सूटकेस से बस में यात्रा के दौरान अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए के सोने के जेवरात पर हाथ साफ कर लिया तो वही इस मामले में पीड़ित यात्री द्वारा रामनगर कोतवाली पुलिस एवं परिवहन निगम के अधिकारियों पर सहयोग न करने के साथ ही परेशान करने का आरोप लगाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : पुलिस अधिकारी ने छात्र को जड़े थप्पड़_SSP का बड़ा एक्शन..Video


आपको बता दें कि ग्राम चौपड़ा अमगढी निवासी हेम सिंह ने बताया कि 23 अप्रैल को वह अपनी पत्नी के साथ रामनगर से उत्तराखंड परिवहन निगम की रामनगर डिपो की बस में दिल्ली के लिए रवाना हुआ था तथा अगले दिन जब है दिल्ली पहुंचा तो उसके सूटकेस में रखें सोने के करीब दो लाख रुपए के जेवरात गायब थे उसका कहना है की सूटकेस में लॉक लगा था लेकिन साइड से कट का निशान लगा हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  CBSE बोर्ड ने 10वीं के रिज़ल्ट किया जारी_ऐसे चेक करें नतीजे..

हेम सिंह का कहना है कि उसने इस संबंध में दिल्ली से वापस आकर रामनगर कोतवाली पुलिस एवं सहायक महाप्रबंधक उत्तराखंड परिवहन निगम रामनगर को भी लिखित शिकायत दर्ज कराई लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है उसका यह भी आरोप है।

कि रोडवेज की बस में दो कैमरे भी लगे थे जिसमें एक कैमरा खराब होने के साथ ही दूसरे कैमरे की चिप गायब थी इस यात्री का आरोप है कि रामनगर पुलिस द्वारा ना तो इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है और ना ही उसकी तहरीर रिसीव की गई है इस यात्री ने सभी से उत्तराखंड परिवहन निगम की बस में हुई इस घटना के बाद यात्रियों की समान की सुरक्षा पर कई सवाल उठाते हुए बसों में सफर करने वाली यात्रियों से सावधान व सतर्क रहने की अपील की है।

यह भी पढ़ें 👉  हरिद्वार हत्याकांड की साजिश चौंका देगी_ पोती ने बॉयफ्रेंड से करवाया दादी का कत्ल..

वही मामले में कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि उक्त प्रकरण में घटना स्थल रामनगर क्षेत्र का नहीं है लेकिन फिर भी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *