उत्तराखंड : यहाँ एसपी ने पेश की इन्सानियत की मिसाल..दुर्घटना में घायलों को अपनी कार में बैठाकर हॉस्पिटल में कराया भर्ती..

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड पुलिस का एक ऐसा चेहरा सामने आया है जो कि काबिलेतारीफ है। उधम सिंह नगर का जहां चंपावत के एसपी देवेंद्र पींचा की ऐसी दरियादिली की तस्वीरें सामने आई हैं जो कि आधा दर्जन शेरवुड स्कूल के बच्चों की कार दुर्घनाग्रस्त हो गयी जिससे पीछे से आ रही पुलिस अधीक्षक चंपावत ने अपनी कार में बैठा कर हॉस्पिटल भर्ती कराया।

आपको बता दें कि उधम सिंह नगर में पुलिस महकमें में उस वक्त हड़कम्प मच गया जिस वक्त पुलिस अधीक्षक चंपावत अपने कार्य से देहरादून जा रहे थे हुआ यूं कि अचानक नैनीताल स्टेट हाइवे गड़प्पू पर उन्होंने एक रोड दुर्घटना देखी जहां तत्काल अपनी गाड़ी रोक ली। उन्होंने देखा कि शेरवुड स्कूल नैनीताल के 6 छात्र एक दुर्घटना में घायल हो गए हैं.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : हाईवे पर पलट गई सवारी से भरी बस,मची चीख़-पुकार_रेस्क्यू...

जिससे उनकी दरियादिली सामने आई तत्काल अपनी सरकारी वाहन से सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि सभी छात्र दिल्ली के निवासी हैं और शेरवुड स्कूल से अपनी इंटर की पढ़ाई पूरी लर घर बापस घर जा रहे थे कि अचानक 6 छात्रों से भरा वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया और सभी छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस की इस काबिलेतारीफ घटना पर चारो तरफ़ चर्चा ही चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हाईकोर्ट का बड़ा फैसला - पंत यूनिवर्सिटी के इन प्रोफेसरों को बहाल करने के निर्देश

देवेंद्र पींचा पुलिस अधीक्षक चंपावत एक सड़क हादसे में नैनीताल के शेरवुड स्कूल के छह छात्र घायल हाे गए हैं । हुए सड़क हादसे में नैनीताल शेरवुड स्कूल के छह छात्र गंभीर रूप से घायल हाे गए। सीएचसी में डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज किया। एसपी देवेंद्र पिंचा ने खुद घायलों को बाजपुर के सीएचसी में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : लड़की के घर वालों का चढ़ा पारा_युवक को दी तालिबानी सज़ा..Video वायरल

बाइट : देवेंद्र पींचा – पुलिस अधीक्षक चंपावत

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *