उत्तराखंड : यहाँ फेसबुक का प्यार पड़ा भारी.. रीति-रिवाजों के साथ हुई शादी..फिर दुल्हन ही लूट ले गई पति के घर का सारा खजाना और सुख चैन…

ख़बर शेयर करें

फेसबुक से शुरू हुआ प्यार रीति-रिवाजों के साथ शादी सात जन्मों की कसम खाकर सात जन्मों का साथ देने वाली दुल्हन ही लूट कर ले गई पति के घर का सारा खजाना.

चंद पैसों के लालच में इस रिश्ते को एक युवती ने लुटेरी दुल्हन का रूप दे दिया। जहां कोर्ट के दख़ल के बाद बाजपुर पुलिस ने युवती पर धोखाधड़ी का मामला पंजिकृत कर दिया है।

बता दें कि शिकायती पत्र में पीड़ित सुखविन्दर सिंह ने आरोप लगाते हुए बताया कि पंजाब निवासी गुरिन्दर कौर से करीब 2 वर्ष पूर्व फेसबुक पर मुलाकात हुयी जिस के बाद पहले गुरिन्दर कौर से फोन पर बातचीत होना शुरू हो गयी। बातचीत के दौरान उन्हें गुरिन्दर कौर से प्यार हो गया। आपसी रजामंदी के पश्चात गुरिन्दर कौर उनके ग्राम हुलसनगंज में आ गयी तथा सिक्ख रिती रिवाज के अनुसार दिनांक 21 नवम्बर 2020 को दोनो ने गुरुद्वारा कामेटी बहादुरगंज बाजपुर में विवाह कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  बाघ के हमले में एक और युवक की मौत,ग्रामीणों में आक्रोश..

विवाह के कुछ ही दिनो पश्चात उन की पत्नि गुरिन्दर कौर अपने फोन से किसी से काफी देर तक बात करने लगी। बार बार पूछने पर वह बहाना बनाने लगी। काफी दिन गुजरने के बाद भी यही हरकत होने पर उन्हें गुरिन्दर कौर पर शक होने लगा और जब उन्होंने इस बात पर कड़ा विरोध किया तो दिनांक 22 जनवारी 2021 को गुरिन्दर कौर रात्रि के समय उन के घर पर रखा 4 तोला सोने के जेवर ओर पचास हजार रुपया नगद लेकर बिना बताये घर से फरार हो गयी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : मतदाता ने पटकी EVM,हिरासत में...Video

जिसके बाद पीड़ित ने महिला की पंजाब में तलाश की जहा महिला के पूर्व में शादीशुदा होने की बात सामने आई। जिसके उपरांत पीड़ित सुखविंदर सिंह ने कोर्ट के जरिये बाजपुर कोतवाली में महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वही सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है जिसके बाद कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल उधमसिंह नगर की जनता से बोले_ सचिन पायलट..आपकी लोकसभा को रोशन करेगा प्रकाश..

ऐसे कई मामले हैं जहां दुल्हन बन कर आई महिला ने पूरे घर के सारे खजाने का सफाया कर दिया। फिलहाल शासन प्रशासन को इस तरीके के मामले पर रोक लगाने के लिए ठोस रणनीति तैयार करनी पड़ेगी। और लोगों को भी फेसबुक के लोगों पर एकदम भरोसा ना करके जल्दबाजी में कोई कदम उठाने से पहले 100 बार सोचना चाहिए

बाइट :- वंदना वर्मा ……………… सीओ बाजपुर

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *