उत्तराखंड : नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य और पूर्व विधायक संजीव आर्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, उनके बेटे पूर्व विधायक संजीव आर्य समेत तीन नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोप है कि बृहस्पतिवार सुबह नेता प्रतिपक्ष आर्य, अपने बेटे के साथ पार्टी पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे थे।

एफएसटी टीम राजीव कुमार ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य बृहस्पतिवार सुबह सात बजे कैमरामैन हरजेंद्र सिंह, कांस्टेबल भरत धानिक, होमगार्ड प्रीतम सिंह, चालक राजेंद्र सिंह के साथ आवंटित क्षेत्र हरिपुरा हरसान में चेकिंग कर भ्रमण कर रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं कमिश्नर ने शरारती तत्वों खिलाफ FIR दर्ज करने के दिए निर्देश

इस दौरान नाम पता गोपनीय रखने की शर्त पर लोगों ने बताया कि नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, उनके बेटे पूर्व विधायक संजीव आर्य की ओर से गांव जबरान निवासी अनिल सैन के घर पर चुनावी सभा की जा रही है। इसी सूचना पर वह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। अनिल सैन के आंगन में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, उनके बेटे पूर्व विधायक संजीव आर्य और 20/25 लोग बैठे थे। जबकि आर्य अपनी पार्टी के पक्ष में मतदान करने को कहे रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  BJP के उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम की कार का हुआ एक्सीडेंट_TMU में एडमिट...

टीम के पहुंचते ही सभी लोग शांत हो गए। टीम की ओर से वीडियोग्राफी की गई। लेकिन मौके से प्रचार प्रसार सामग्री, पोस्टर और बैनर घर पर लगे नहीं मिले। किसी भी व्यक्ति के पास कोई सामग्री नहीं मिली। उन्होंने आचार संहिता के नियमों से अवगत कराया। जिस पर सभी लोग मौके से चले गए। एक स्थान पर लोगों का एकत्र होना आचार संहिता का उल्लंघन है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : दो पक्षों में झगड़े के दौरान पुल से नीचे गिरा शख़्स,हालत नाज़ुक..Video वायरल

सीओ अन्नराम आर्य ने बताया कि आचार संहिता के उल्लंघन में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, पूर्व विधायक संजीव आर्य, कांग्रेस के पूर्व ब्लाक अध्यक्ष अनिल सैन और एक अज्ञात के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर बरहैनी पुलिस चौकी प्रभारी गोविंद सिंह मेहता को सौंपी गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *