उत्तराखंड : सड़क पर खड़े ट्रक को मार दी टक्कर,तीन लोगों की दर्दनाक मौत..

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के कोटद्वार में आज सुबह बेहद ही दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें तीन लोगों की मौत होना बताया जा रहा है।कोटद्वार में बीईएल रोड पर शनिवार सुबह एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हों गई जबकि 2 लोग घायल हों गए. प्राप्त जानकारी के अनुसार बीईएल रोड पर ओवर लोडेड एक डम्फर नें सड़क पर खड़े एक ट्रक कों पीछे से टक्कर मार दी, दरअसल सड़क पर ख़राब इस ट्रक कों पीछे से कुछ मुजदूर धक्का मार रहें थे कि इसी दौरान पीछे से आ रहें डम्फर नें उसे टक्कर मार दी, जिससे तीन लोगों की मौक़े पर ही मौत हों गई।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और तीनों को 108 सेवा से अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि अभी शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। जांच की जा रही है।  

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : हाइवे पर ब्रेक फेल हो गये_डिवाइडर पर चढ़ी बेकाबू बस,हादसा टला..Video

जानकारी मिल रही है खराब हुई ट्रक को मैकेनिक सही कर रहे थे। बीईएल रोड पर एक खराब ट्रक को ठीक कर रहे मैकेनिकों को डंपर ने टक्कर मार दी। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी।

आज सुबह करीब 7.30 बजे कोटद्वार में बीईएल रोड पर एक एक्सीडेंट में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के अनुसार UK18 CA – 8128 सीमेंट से लोडेड ट्रक खराब हो गया था। उसे UK18 CA – 1408 ट्रक द्वारा टू चैन करके किनारे लगवाया जा रहा था। इसी दौरान UK15 CA 3525 रेत से भरा हुए डम्पर ने दोनों ट्रकों को पीछे से टक्कर मार दी । जिससे कि टू चैन कर रहे तीन व्यक्ति दोनों ट्रकों के बीच कुचल गये ।
दुर्घटना में काशीपुर निवासी 40 वर्षीय सोहन सिंह, 42 वर्षीय चालक अशोक और स्वर्ण सिंह मौत हो गई। पुलिस द्वारा तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर तीनो शवो को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया ।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *