उत्तराखंड : फर्ज़ी SOG अधिकारी बन वसूली और लूट करने वाले गैंग का पर्दाफाश, 3 अरेस्ट

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद के नगर थाना पुलिस के द्वारा फर्जी एसओजी अधिकारी बनकर अवैध वसूली और लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. उधम सिंह नगर जिले के एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने रुद्रपुर स्थित पुलिस ऑफिस में मामले का खुलासा करते हुए बताया कि फर्जी एसओजी अधिकारी बनकर वसूली और कार लूट की घटना को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

उधमसिंहनगर जनपद के पंतनगर सिडकुल क्षेत्र में कमलेश कश्यप नाम के एक युवक की कार को तीन बदमाशों ने लूट लिया था. लूट के समय आरोपियों ने पीड़ित युवक कमलेश कश्यप से अपने आप को एसओजी का अधिकारी और कर्मचारी बताया था. कार लूटने के बाद आरोपियों ने पीड़ित युवक से गाड़ी छोड़ने के एवज में पैसों की डिमांड की गई थी. इस घटना से पीड़ित युवक डर गया. घटना के बाद पीड़ित युवक कमलेश कश्यप एसओजी ऑफिस पहुंचकर, संबंधित अधिकारियों से मुलाकात लूटपाट की पूरी घटना से अवगत कराया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : ग्रेजुएट युवती पेंटर प्रेमी संग कोर्ट मैरिज करने पहुंची,आ धमके परिजन_हाईवोल्टेज ड्रामा..Video

फर्जी एसओजी अधिकारी के द्वारा लूटपाट की सूचना मिलते ही पुलिस और एसओजी के महकमें में हड़कंप मच गया. अधिकारियों ने इस घटना की सूचना पुलिस कप्तान को दी गई. एसएसपी के आदेश पर तत्काल आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी गई. एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि इस मामले में पंतनगर थाना पुलिस के द्वारा बोलेरो कार लूटने और फर्जी एसओजी अधिकारी बनकर पैसे मांगने वाले, तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में गिरफ्तार होने वाले आरोपियों की पहचान आफताब, जलीस अहमद उर्फ सलमान और मोहम्मद हनीफ उर्फ गुड्डू के रुप में हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद : दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की बस में लगी भीषण आग, 9 की मौत,कई गंभीर घायल.. Video

गिरफ्तार किए गए तीनों ही आरोपी रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हैं. पुलिस ने इनके कब्जे से लूटी गई बोलेरो कार और घटना में इस्तेमाल की गई एक स्कॉर्पियो कार को बरामद किया है. तीनों ही आरोपियों को पुलिस ने न्यायलय में पेश किया, जहां उन लोगों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *