उत्तराखंड : गढ़वाल राइफल्स में तैनात नायब सूबेदार पर गुलदार ने किया हमला .. मिलिट्री अस्पताल में चल रहा इलाज..

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : गढ़वाल राइफल्स के एक सैनिक को गुलदार ने हमला करके घायल कर दिया। घायल सैनिक को उपचार के लिए मिलिट्री अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

कोटद्वार के लैंसडौन में आज गढ़वाल राइफल्स में तैनात नायब सूबेदार सुरेश कुमार पीटी के लिए जा रहे थे। इस बीच कालेश्वर मंदिर के निकट गुलदार ने नायब सुबेदार पर पीछे से हमला करके घायल कर दिया। घायल सैनिक की आवाज सुनकर मंदिर में पूजा कर रहे लोग मदद के लिए दौड़ पड़े। लोगों के शौर मचाने पर गुलदार मौके से सैनिक को छोड़ भाग खड़ा हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रीमकोर्ट ने NewsClick के संपादक प्रबीर की गिरफ्तारी को माना अवैध_रिहाई के दिये आदेश

ज़ख़्मी सैनिक की पीठ पर गुलदार के नाखून के निशान लगने के साथ ही सिर पर भी चोटें लगी है। घायल की पीठ, हाथ, सिर व गले पर गुलदार के नाखूनों के निशान हैं। रेंज अधिकारी तिवारी ने बताया कि गुलदार मादा है। जिसके साथ उसके दो शावक भी बताए जा रहे हैं। वन क्षेत्राधिकारी बीडी तिवारी ने बताया की गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- नैनीताल हाइवे पर अचानक आग की लपटों से घिरा ट्रक _जलकर राख..Video

पर्यटन नगरी समेत निकटवर्ती क्षेत्रों में गुलदार काे लेकर दहशत बढ़ती जा रही है। गत दिनों भी सेना क्षेत्र में एक दुपहिया वाहन सवार पर गुलदार ने पीछे से हमला किया था।

गुलदार की बढ़ती घटनाओं को लेकर लोगों में दहशत बढ़ने लगी है। दूसरी ओर, पर्यटन नगरी समेत निकटवर्ती क्षेत्रों में गुलदार की दहशत बढ़ने से लोगों में सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ने लगी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी - अमृतपुर में दोस्तों के साथ नहाने गए छात्र की मौत,परिवार में मचा कोहराम..

हालांकि वन विभाग की ओर से शाम को आबादी क्षेत्र में गश्त की जा रही है। वन क्षेत्राधिकारी बीडी तिवारी ने बताया की गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाया जा रहा है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *