उत्तराखंड : दहेज के नाम पर लिये 20 लाख ₹ ,फिर पति ने दिया धोखा,न्यूजीलैंड भागे ससुराली

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड – हरिद्वार : दहेज लोभीओं का एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है पंजाब में रहने वाला दहेजलोभी पति और ससुराल वाले विवाहिता को छोड़कर न्यूजीलैंड भाग गए। दूसरे देश में शिफ्ट होने के बाद पति ने विवाहिता से बात करनी भी बंद कर दी।

अब पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। घटना हरिद्वार के लक्सर क्षेत्र की है। यहां शेखपुरी गांव में रहने वाली गुलप्रीत ने बताया कि 25 फरवरी साल 2017 को उसकी शादी पंजाब के होशियारपुर में रहने वाले अमृतपाल से हुई थी। शादी में परिजनों ने हैसियत से ज्यादा दान-दहेज दिया था, लेकिन ससुरालवाले लालची थे। वो शादी के बाद गुलप्रीत को और दहेज लाने के लिए प्रताड़ित करने लगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : नीती घाटी में ज़बरदस्त बर्फबारी से बढ़ी लोगों की मुश्किलें..Video

उन्होंने गुलप्रीत पर मायके से 20 लाख रुपये लाने का दबाव बनाया। जिस पर गुलप्रीत ने मायके से 20 लाख रुपये लाकर ससुराल वालों को दे दिए, पर प्रताड़ना का दौर फिर भी चलता रहा। आरोप है कि इसके बाद युवती का पति व अन्य लोग उसे छोड़कर न्यूजीलैंड चले गए। कुछ दिनों तक तो उसका पति फोन पर उससे बात करता रहा, लेकिन बाद में उसने फोन करना बंद कर दिया। बीते कई महीनों से पति का कोई फोन नहीं आया, न ही ससुरालवालों के लेकर कोई खबर मिली।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रीम कोर्ट - पतंजलि मामले में उत्तराखंड लाइसेंसिंग अथॉरिटी को फटकार,भारी जुर्माना..

जिसके बाद महिला लक्सर कोतवाली पहुंची और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने उसके पति अमृतपाल, सास कुलविंदर कौर, दलबीर सिंह, कमलदीप कौर तथा सुखबीर कौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *