हल्द्वानी में ध्वस्त होगी नजूल भूमि पर बनी तिमंजिला इमारत, भूमाफियाओं में हड़कंप

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी के पटेल चौक के समीप नजूल की जमीन पर बनकर खड़ी की गई अवैध इमरात अब ध्वस्त की जायेगी यहां लगातार टीवी चैनलों पर हो रही प्रशासन की किरकिरी के बाद जिला प्रशासन कुंभकरणी नींद से जागा है वही कुभंकरणी नींद से जागें जिला स्तरीय विकास प्रधिकारण ने उक्त अवैध इमरात को ध्वस्त करने के आदेश जारी कर दिए है वही प्रशासन ने अवैध इमरात को ध्वस्त करने अवैध एक अगस्त को जारी किये है ।

जिसके बाद से भू माफियाओं में हड़कम्प मचा हुआं है उक्त इमरात की किमत करोड़ो में बताई जा रही है साथ ही यहां भी बताया जा रहा है कि नजूल कि जमीन पर बनाई गई अवैध तीन मंजिला इमरात में एक होटल भी चल रहा था वही भू माफियों द्वारा इमरात में बनाई गई दुकानों को मोटे दामों में बेचा जा रहा है जिसकी भनक प्रशासन को भी नही है।

यह भी पढ़ें 👉  सिंथिया स्कूल के बच्चों ने CBSE बोर्ड परीक्षा में रचा नया इतिहास


इधर सरकारी भ्रष्टाचार एवं नजूल की भूमि पर बनाई गई अवैध इमारत के भू माफियाओं के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हल्द्वानी निवासी पूर्व सैनिक के परिवार ने प्रशासन द्वारा दिये गये अवैध इमारत के ध्वस्तीकरण के आदेश के पर सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत एवं जिला अधिकारी वंदना सिंह सहित मीडिया कर्मियों का आभार व्यक्त किया है ।

उन्होने कहां कि यहां सच्चाई की जीत है। उन्होने कहा कि उनके द्वारा बीते तीन साल से लगातार भू माफियाओं पर कार्यवाही की मांग की जा रही थी जिसको लेकर वह मुख्यमंत्री तथा कुमाऊं मंडल एंव जिले के सभी वरिष्ठ अधिकारियों से मिले लेकिन किसी ने उनका साथ नही दिया ना ही कोई कार्यवाही की उन्होने कहा कि जब मीडिया द्वारा इस मामले को दिखाया गया तब जाकर प्रशासन हरकत में आया और अवैध इमरात को ध्वस्तीकरण के आदेश दिये है ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : घर के आंगन से मासूम को उठा ले गया गुलदार..

उन्होने कहा कि यहां आदेश एक अगस्त क़ो जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण के सचिव पंकज उपाध्याय ने दिये है साथ ही उन्होंने कहा कि इमारत ध्वस्त करने के लिए 15 दिन का समय दिया गया है उन्होंने प्रशासन से उम्मीद जताई है कि 15 दिन से पहले ही उक्त अवैध इमारत ध्वस्त कर दिया जायेगा।उन्होने अवैध इमरात को ध्वस्त करने के जारी आदेश पर मुख्यमंत्री, कुमाऊं कमिश्नर,डीएम नैनीताल तथा मीडिया का आभार व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : लत पूरी करने के लिए बेचते थे नशीले इंजेक्शन,पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार

वहीं सुराज सेवा दल के जिला अध्यक्ष राजेंद्र अधिकारी ने बताया कि सुराज सेवादल लगातार प्रदेश में हो रहे भ्रष्टाचार एवं न्याय की लड़ाई लड़ रहा है जो आगे भी जारी रहेगी उन्होंने सरकारी भूमि पर बनाई गई अवैध इमारत के ध्वस्तीकरण के आदेश पर सरकार एवं प्रशासन का आभार व्यक्त किया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *