UP पुलिस ने ख़ाकी को फिर किया दाग़दार.. एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथों दरोगा को किया अरेस्ट

ख़बर शेयर करें

रामपुर उत्तरप्रदेश : रामपुर ज़िलें के स्वार कोतवाली में रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़े गए (स्वार) के दरोगा, एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथों दबोचा.

उत्तर प्रदेश पुलिस एक बार फिर सवालों के घेरे में है. दरअसल, जनपद रामपुर में एक दारोगा ने दहेज और रेप पीड़ित पक्ष के लोगों से ही अदालत में बयान दिलाने के नाम पर 20 हजार रुपए की रिश्वत की मांग कर डाली.इस सब का नतीजा यह हुआ कि एंटी करप्शन की टीम ने दारोगा को रंगे हाथ पकड़ कर अपने शिकंजे में दबोच लिया.

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में ईद का जश्न - इमाम ने कहा हिंदुस्तान विश्व का सबसे बड़ा धर्मनिरपेक्ष राष्ट्र

खबर के मुताबिक शिकायतकर्ता मोहम्मद रशीद ने अपनी बहन नसीम जहां का मुकदमा थाना स्वार में दहेज कानून एक्ट की धारा 376डी, 377, 313, 498ए, आईपीसी 3/4 के तहत लिखवाया था. मामले में दारोगा सुकेंद्र कुमार इसकी तफ्तीश कर रहे थे. तफ्तीश में कोर्ट में नसीम जहां के बयान कराने थे. तो उसका बयान कराने के लिए दारोगा कुमार ने पैसों की डिमांड कर डाली.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड कांग्रेस ने BJP के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत, कार्यवाही की मांग..

यहां लड़की के भाई से 20 हजार रुपये पर बात हुई थी. एंटी करप्शन निरीक्षक अंजू भदौरिया ने बताया कि यहां 20 हजार रुपये लेते हुए हमने दारोगा को रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद उसे थाना सिविल लाइंस लेकर आए क्योंकि स्वार में जहां हमने पकड़ा था वहां बहुत ज्यादा भीड़ भाड़ वाली मार्केट थी और सुरक्षा व्यवस्था नहीं हो सकती थी.

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : हाइवे पर अचानक धधका कूड़े का ट्रक,आग से झुलसा चालक_हल्द्वानी रेफर-Video

यहां शांति व्यवस्था भंग होने की संभावना थी जिसके चलते हम उसे थाना सिविल लाइन लेकर आए.एंटी करप्शन निरीक्षक अंजू भदौरिया ने कहा कि मामले में लीगल कार्रवाई की जा रही है. इन पर लड़की के बयान कराने को लेकर 20 हजार रुपे रिश्वत मांगने का आरोप था. एक ही शिकायत थी उसी को हमने ट्रैप किया है.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *