भाजपा के MLA राजकुमार को मंत्री ना बन पाने का है मलाल ..कोर्ट को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान,बढ़ सकती हैं मुश्किलें ..

ख़बर शेयर करें

रुद्रपुर से भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल का विवादों से पुराना नाता है।ठुकराल अपने बड़बोले-पन और बयानों के चक्कर में हमेशा सुर्खियों में रहते है। कई बार वह विवादों में भी घिर चुके हैं। अब उनका एक और विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। न्यायालय के लिए विधायक ठुकराल के बिगड़े बोल के कारण उनकी आलोचना शुरू हो गई है।

बताया जा रहा है कि उधम सिंह नगर के रूद्रपुर के डीएम ऑफिस में जिलापंचायत सदस्यों का डीएम को हटाने को लेकर एक धरना प्रदर्शन चल रहा था, उस वक्त रुद्रपुर के भाजपा विधायक प्रदर्शनकारियों को मनाने पहुंच गए और उन्हें भाषण देने लगे। इस दौरान उन्होंने कोर्ट को शमशान बनाने जैसा बयान दे डाला। उन्होंने कहा कि नगर पालिका रुद्रपुर में चेयरमैन के पद पर होने के दौरान उन्होंने एक बस्ती को उजाड़े जाने के विरोध में डिस्ट्रिक कोर्ट को श्मशान बना दिया था । जिसमें डीएम की कुर्सी पर महिलाओं ने कब्जा कर लिया था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : प्रारंभिक शिक्षा सेवा नियमावली को सरकार की मंजूरी, B.Ed की बाध्यता खत्म

इतना ही नहीं ठुकराल ने अपने भाषण में यह भी कहा कि, मैं सबसे ज्यादा पढ़ा लिखा विधायक हूं। मैं आज तक कोई चुनाव नहीं हारा। लेकिन उनसे जूनियर विधायक आज प्रदेश में मंत्री बन गए हैं। वह अपने उग्र तेवर और तांडव करने के चलते मंत्री नहीं बन पाए। उनके ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है। कोर्ट को शमशान बनाने के बयान को लेकर उनकी आलोचना की जा रही है। जिससे विधायक ठुकराल की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *