उत्तराखंड के IFS अफसर की बढ़ी मुश्किलें,मुकदमा दर्ज..

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड – पुलिस ने IFS सुशांत कुमार पटनायक के खिलाफ़ महिला कर्मी के साथ छेड़छाड़ मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें आरोपी सचिव उत्तराखण्ड पॉल्युशन कंट्रोल बोर्ड में तैनात थे। आईएफएस अधिकारी पर पद पर रहते हुए विभाग में कार्यरत युवती का शोषण का गंभीर आरोप लगा है।

युवती की तहरीर पर पुलिस ने पटनायक के खिलाफ धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें आरोपी के खिलाफ विभागीय जांच भी चल रही है।खबर है कि इस मामले में युवती ने कुछ इलेक्ट्रॉनिक सुबुत पुलिस को दिए हैं, जिसके कारण आईएफएस अधिकारी सुशांत पटनायक की मुश्किलें बढ़ गई है। पुलिस ने धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।धारा 354 छेड़खानी की धारा है, जिसकी शिकायत हुई थी।

उत्तराखंड में आईएफएस अधिकारी सुशांत पटनायक ताकतवर अफसर में गिने जाते थे. हाल ही में उन पर विभाग की एक महिला कर्मचारी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. पूरा मामला सामने आने के बाद शासन ने सुशांत पटनायक को पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड से हटा दिया था और उन्हें वन विभाग में प्रमुख वन संरक्षक हाफ के कार्यालय में अटैच किया गया था. इस प्रकरण में एक तरफ पहले ही जिला स्तरीय विशाखा कमेटी CDO देहरादून की अध्यक्षता में जांच कर रही है, तो वहीं अब पुलिस भी प्रकरण पर अपने स्तर से जांच करने वाली है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page