सख्त वार्निंग.. अब इनको भरना पड़ेगा हज़ारों का जुर्माना,2 महीने रहेंगे बेदखल

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी : बीते सोमवार को राजकीय मेडिकल कॉलेज के दो जूनियर मेडिकल छात्रों के साथ मारपीट करने वाले सीनियर छात्रों पर 10-10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया। साथ ही दोनों छात्रों को दो माह के लिए हॉस्टिल से भी बेदखल कर दिया गया है।

बीते सोमवार को मेडिकल कॉलेज में जूनियर छात्रों से मारपीट का मामला सामने आया था। इस मामले में अनुशासनात्मक कमेटी की बैठक हुई। कमेटी ने मामले में अपना निर्णय देते हुए दोनों छात्रों पर 10-10 हजार रुपये का आर्थिक दंड लगाया है। मामले में विभागीय जांच भी शुरू की जा चुकी है, जो 14 दिसंबर तक रिपोर्ट देगी। रिपोर्ट में जो भी छात्र दोषी पाया जाएगा। उस पर भी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, आरोपी छात्रों को चेतावनी दी गई है कि उनके व्यवहार में बदलाव नहीं आया तो फरवरी में होने वाली परीक्षाओं में नहीं बैठने दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : IFS धनंजय मोहन बने वन महकमें के नये मुखिया(हॉफ)

कॉलेज प्रबंधन ने सभी छात्रों से हास्टिल से अपने वाहनों को हटा लेने को कहा है। छात्र की गाड़ी हास्टिल में पायी गई तो 5 हजार रुपये जुर्माना लगाया जाएगा। इसके साथ ही गाड़ी को पुलिस के हवाले कर सीज किया जाएगा। मामले में लिखित आदेश जारी कर दिए गए हैं।

कॉलेज में किसी भी तरह की अराजकता आगे से ना हो, इसके लिए दोनों आर्थिक दंड व हास्टिल से निकालने की कार्रवाई की गई है। दूसरे पक्ष के बारे में पूरी जांच की जा रही है। जांच में दोषी पाए जाने पर उन पर भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रीम कोर्ट - पतंजलि मामले में उत्तराखंड लाइसेंसिंग अथॉरिटी को फटकार,भारी जुर्माना..

डॉ. अरुण जोशी, प्राचार्य, राजकीय मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *